हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर बिलासपुर पुलिस ने निकाला जुलूस; जुए में फंसाकर लोगों को लूटता था , November 26, 2020 at 04:44PM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस ने गुरुवार को एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर सड़क पर उसका जुलूस निकाल दिया। लोगों को जुए के झांसे में फंसाकर आरोपी बदमाश उनको लूट लेता था। आसपास के इलाकों में वह स्टाइगर किंग के नाम से कुख्यात है। इस गैंग की इलाके में दहशत है। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को एक लूट के मामले में हिस्ट्रीशीटर दद्दू उर्फ यशवंत सोनी की तलाश थी। उसके खिलाफ पचपेड़ी निवासी चंद्रशेखर वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें आरोप लगाया था कि 23 नवंबर को जुए के खेल में फंसाया और फिर मारपीट कर 4 हजार रुपए लूट लिए थे। इसके बाद दद्दू गुरुवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

थाने से लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तक निकाला जुलूस
पुलिस ने हथकड़ी डालकर थाने से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तक उसका जुलूस निकाल दिया। बताया जा रहा है कि पर्यटन स्थल खुंटाघाट और बिलासपुर के आसपास धार्मिक स्थल व मेलों में दद्दू स्टाइगर गेम की आड़ में जुआ खिलाता है। लोगों को झांसे में फंसाकर हारने पर मोबाइल, घड़ी, पर्स, क्रेडिट कार्ड सामान रख लेता।

लोग डर और बदनामी के डर से पुलिस के पास नहीं जाते
पुलिस का कहना है कि लूट का शिकार होने के बाद भी लोग डर और बदनामी के चलते थाने नहीं आते। न ही उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाते। कुछ दिन पहले ही उसे गुंडा लिस्ट में डाला गया है। दद्दू के खिलाफ रतनपुर में चोरी, मारपीट, छिनैती के कई मामले दर्ज हैं। उसके एक साथी श्याम सारथी को भी चार दिन पहले गिरफ्तार किया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
लूट के मामले में हिस्ट्रीशीटर दद्दू उर्फ यशवंत सोनी की तलाश थी। पुलिस ने हथकड़ी डालकर थाने से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तक उसका जुलूस निकाल दिया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fJvt6c

0 komentar