बिलासपुर में उधारी के रुपए लेने पहुंचा था आरोप, पड़ोसी पर मारपीट का आरोप; महिला समेत तीन घायल , November 27, 2020 at 04:59PM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 100 रुपए के लिए दो पक्षों में लात-घूंसे, लाठी-पत्थर चल गए। इस दौरान महिला सहित 3 लोगों को चोटें आई हैं। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ सीपत थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। सारा मामला उधार दिए गए 100 रुपयों को लेकर है। युवक का कहना है कि वह अपने रुपए मांगने गया था। वहीं, पड़ोसी ने गाली-गलौच करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक, विश्रामपुरी हिंडाडीह गांव में पड़ोसियों के बीच विवाद हुआ है। स्थानीय निवासी भागवत लास्कर पेशे से ड्राइवर है। गुरुवार देर शाम करीब 7 बजे भागवत उधार दिए रुपए लेने के लिए पड़ोसी शारदा लास्कर के पास गया था। आरोप है कि रुपए मांगने पर महिला और उसका परिवार गाली-गलौच करने लगा। फिर लात-घूंसों और लाठी-डंडे से हमला कर दिया।

गाली देने पर समझाया तो हमला किया
वहीं दूसरी ओर पड़ोसी महिला का आरोप है कि भागवत शराब के नशे में आया और गाली गलौच करने लगा। बोला कि 100 रुपए की उधारी का 500 रुपए लूंगा। महिला का कहना है कि उस समय उसकी बहू ही घर में थी। शोर सुनकर महिला का बेटा राजू, रामशरण और लाला आए। आरोप है कि उन्होंने भागवत को समझाया और गाली-गलौच न करने की बात कही। आरोप है कि थोड़ी देर बाद भागवत परिवार के लोगों के साथ लाठी-डंडे लेकर आ गया और मारपीट शुरू कर दी।

दोनों पक्षों के गवाह बने मोहल्ले के लोग
महिला का आरोप है कि मारपीट से उसके सिर और बेटे के हाथ में चोट लगी है। वहीं पड़ोसी युवक का कहना है कि उसके सिर में भी चोटें आई हैं। उसकी बहन बीच-बचाव करने आई तो आरोपियों ने उससे भी मारपीट की। आरोपी जान से मारने की धमकी दे रहे थे। दोनों पक्षों का कहना है कि पूरी घटना को मोहल्ले के लोगों ने देखा और सुना है। मामले की जांच की जानी चाहिए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में उधारी के 100 रुपए को लेकर पड़ोसियों में मारपीट हो गई। तीन लोग चोटिल होे गए हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39xDNF9

0 komentar