युवक के गले में चोट के निशान, रात को खाना खाने के बाद निकले युवक की लाश बांध में मिली , November 30, 2020 at 05:54AM

ग्राम पंचायत अकलतरी के दर्रापारा में निवासरत युवक हरप्रसाद साहू पिता मनीराम साहू 21 वर्ष की लाश कर्रानाला बांध के किनारे पड़ी मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। युवक के पर्स में एक युवती की तस्वीर मिली है, जिससे प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। युवक के गले में चोट के निशान भी हैं। ग्रामीण अक्सर युवक को बांध में आते देखा करते थे। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

घटना के अनुसार अकलतरी के दर्रापारा मोहल्ला का युवक हरप्रसाद साहू 28 नवंबर की रात खाना खाने के बाद घर से निकला। देर रात तक युवक के घर वापस नहीं आने पर परिजन ने आसपास उसकी तलाश की, लेकिन युवक का कुछ भी पता नहीं चला। रविवार की सुबह 7 बजे कर्रानाला बांध में मछली पकड़ने गए लोगों ने कर्रानाला बांध के किनारे युवक की लाश पड़ी देखी। घटना के संबंध में युवक के परिजन को जानकारी मिलने पर युवक का भाई भुनेश्वर प्रसाद साहू परिजन के साथ घटना स्थल में पहुंचे।

मृत युवक के भाई भुनेश्वर प्रसाद साहू ने बताया कि हरप्रसाद शनिवार की रात खाना खाने के बाद घर से निकला। देर रात तक उसके वापस नहीं आने पर आसपास खोजबीन की गई, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। गले में चोट का निशान होने से परिजन ने युवक की हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

युवक के पास मोबाइल भी नहीं, सब कुछ फोटो पर निर्भर

युवक के पास से एक पर्स मिला है, उसमें कोई सुसाइडल नोट भी पुलिस को नहीं मिला है। पर्स में युवक के साथ एक युवती की तस्वीर है। चूंकि युवक के पास मोबाइल भी नहीं है, इसलिए यह पता लगाना कठिन है कि उसके संपर्क में कौन लोग थे। अब तस्वीर के सहारे ही पुलिस तथ्य तक पहुंचने की कोशिश करेगी। इसी से इसका खुलासा होगा कि आखिर युवक की मौत हुई कैसे। क्या रात में युवती उससे मिलने आई थी या उसे झांसा देकर बुलाया था या फिर कोई और वजह थी।

कहीं दूसरी जगह हुई घटना और शव को पेड़ के नीचे रखा

युवक का शव डेम परिसर में एक नीम पेड़ के नीचे रखा मिला। इससे इस बात की भी आशंका है कि युवक की हत्या कहीं दूसरी जगह की गई और उसके शव को लाकर नीम पेड़ के नीचे रख दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3o4AiK8

0 komentar