रायपुर में OLX पर कार बेचने का झांसा देकर 1.25 लाख रुपए हड़पे; धोखा देने के लिए बिल्टी की कॉपी भी भेजी , November 23, 2020 at 02:46PM

छत्तीसगढ़ के रायपुर में ऑनलाइन ठगी का खेल जारी है। अब OLX पर कार बेचने का झांसा देकर एक युवक से 1.25 लाख रुपए हड़प लिए। शातिर ठग ने भरोसा जताने के लिए बिल्टी की कॉपी भी भेज दी और किश्तों में पूरे रुपए खाते में ट्रांसफर करा लिए। रुपए देने के बाद भी जब गाड़ी नहीं मिली तो युवक ने कॉल किया तो मोबाइल नंबर ही बंद हो गया। मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, न्यू राजेंद्र नगर निवासी अश्वनी पांडेय ने 8 अक्टूबर को OLX पर स्विफ्ट डिजायर कार बेचने का विज्ञापन देखा था। इस पर उन्होंने विज्ञापन में दिए नंबर पर कॉल किया। कॉल रिसीव करने वाले ने खुद का नाम वीएस कृष्णा बताया साथ ही कार के बारे में जानकारी दी। आरोपी ने भरोसा जताने के लिए कार की फोटो भी वॉट्सऐप पर भेजी। पसंद आने पर अश्वनी ने डील फाइनल कर दी।

गाड़ी की बिल्टी वॉट्सऐप कर आर्मी कैंप में तैयार होने की बात कही
आरोपी ने हैदराबाद में होने की बात कहकर 5000 रुपए ट्रांसफर करए। एक घंटे बाद फिर कॉल किया और पूरी रकम मांगी। अश्वनी ने 30 हजार रुपए जमा किए। बाकी रकम बाद में देने को कहा। अगले दिन आरोपी ने गाड़ी की बिल्टी वॉट्सऐप की और कहा कि आर्मी कैंप में तैयार है। बिल देखकर अश्वनी ने 90 हजार रुपए किश्तों में ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद न गाड़ी मिली और न मोबाइल नंबर लग रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के रायपुर में OLX पर कार बेचने का झांसा देकर एक युवक से 1.25 लाख रुपए हड़प लिए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3kVVlg3

0 komentar