बहू को पत्थर से कुचलकर मारा, सास, ससुर और बेटे का पानी के टैंक मे मिला शव; 11 साल के बच्चे का भी सिर फोड़ा , December 21, 2020 at 01:00PM

छत्तीसगढ़ के दुर्ग-रायपुर से सटे गांव में सोमवार को एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई। मरने वालों में सास-ससुर, बेटा और बहू शामिल हैं। बहू के सिर पर पत्थर पटक कर मारा गया है। उसका शव घर की बाड़ी में मिला है, जबकि बाकी तीनों के शव पानी की टंकी में मिले हैं। वहीं 11 साल के बच्चे पर भी हमला कर सिर फोड़ दिया गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना अमलेश्वर थाना क्षेत्र की है।

सुबह गांव वाले उधर से निकले थे घर की बाड़ी में बहू कीर्ति का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था।

जानकारी के मुताबिक, घटना रायपुर-पाटन मार्ग पर स्थित खुड़मुड़ा गांव की है। स्थानीय निवासी बालाराम गांव से करीब एक किमी दूर खेत में ही मकान बनाकर परिवार के साथ रहता था। परिवार में पत्नी दुलारी (60), बेटा रोहित, बहू कीर्ति (28) और 11 साल का नाती दुर्गेश के अलावा 3 नातिन और हैं। सुबह गांव वाले उधर से निकले थे घर की बाड़ी में कीर्ति का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था, जबकि दुलारी का शव पानी के टैंक में दिखाई दिया।

घटना स्थल पर मामले की जांच करती पुलिस टीम। उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची तो पता चला कि कीर्ति की पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है। वहीं आशंका व्यक्त की गई कि दुलारी को पानी में डुबोकर मारा गया है। फॉरेंसिक टीम के पहुंचने पर करीब एक घंटे बाद दरवाजा खोला गया तो पानी के टैंक में से बलराज और रोहित का भी शव मिल गया। सूचना मिलने पर पर पुलिस टीम के साथ ही उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

घटना की जानकारी फैलने के बाद मौके पर गांव वालों की भीड़ जुट गई है।

बच्ची के बयान पर टिका है मामला
वहीं घायल दुर्गेश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि वह अभी सदमे में है। ऐसे में पुलिस उससे पूछताछ नहीं कर पा रही है। पुलिस का मानना है कि दुर्गेश घटना की चश्मदीद गवाह है। ऐसे में उसका बयान आने के बाद ही पूरी कहानी स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल मौके पर SP सहित पुलिस के उच्चाधिकारी दुर्ग से पहुंच गए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई है। इसमें दंपति और उनका बेटा व बहू शामिल हैं। चारो के शव मकान में ही मिले हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37zUu0Y

0 komentar