घर लौट रही युवती को रिक्शे से उठाकर ले गए और नदी में ले जाकर किया दुष्कर्म, 13 दिसंबर की घटना , December 22, 2020 at 06:06AM

रिक्शे से घर लौट रही दिव्यांग युवती को बाइक सवारों ने अगवा कर लिया और इनमें से एक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दूसरे ने उसका हाथ पकड़ रखा था। घटना 13 दिसंबर की है। आरोपी युवक फोन पर बार-बार धमका रहा था जिसके कारण पीड़िता ने सोमवार को एफआईआर दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली थी। उन्हें पकड़ने दबिश दी जा रही है। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है। 23 साल की युवती मस्तूरी क्षेत्र की रहने वाली है। शहर में रहकर एक दुकान में काम करती है। सिटी कोतवाली क्षेत्र में हॉस्टल में रहती है। वह दिव्यांग है। काम खत्म होने के बाद रोज रात को रिक्शे से घर जाती है।

13 दिसम्बर को भी वह रिक्शे से लौट रही थी। इसी दौरान इमलीपारा रोड पर बाइक सवार दो युवक आए और युवती को उतारकर रिक्शा चालक को धमकाकर भगा दिया फिर दिव्यांग को बाइक में बिठाकर उसे शनिचरी की ओर ले गए। यहां नदी किनारे धमकाकर एक ने उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि दूसरे युवक ने उसका हाथ पकड़ रखा था। दुष्कर्म के बाद दोनों युवक उसे बाइक से हॉस्टल के बाहर छोड़कर चले गए। इस बीच उन्होंने युवती के मोबाइल से अपने मोबाइल में फोन भी कर लिया था। इसके सहारे वे लगातार धमकी दे रहे थे। युवती डर गई थी। रिपोर्ट दर्ज कराने नहीं आ रही थी। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों की खोजबीन चल रही है उन्हें देर रात तक पकड़ लिया जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34BLfvr

0 komentar