बिलासपुर में सड़क निर्माण में लगे वाहन के नीचे दबकर बाइक सवार मां-बेटी की मौत, 15 साल का बेटा घायल , December 09, 2020 at 07:29PM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बुधवार शाम हुए सड़क हादसे में बाइक सवार मां-बेटी की मौत हो गई। जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे स्थानीय प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहन की चपेट में आने से हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

जानकारी के मुताबिक, मस्तुरी क्षेत्र के एरमसाही गांव में जयराम नगर से मुड़पार कौड़िया तक सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। इसमें मिनी ट्रैक्टर ग्रेडर भी कार्य में लगा हुआ है। बुधवार शाम को सीपत के नरगोड़ा निवासी सविता बाई श्रीवास (40) अपनी बेटी लक्षिका श्रीवास (10) और बेटे प्रांशु श्रीवास (15) के साथ बाइक पर उधर से निकल रही थीं। बाइक उनका प्रांशु चला रहा था।

ट्रैक्टर ग्रेडर के चालक की लापरवाही के चलते हुआ हादसा
इसी दौरान निर्माण कार्य में लगे ट्रैक्टर ग्रेडर के चालक ने अचानक से उसे पीछे किया तो प्रांशु उसकी चपेट में आ गया। हादसे में ग्रेडर के अंदर की ओर बाइक फंस गई और मौके पर ही सविता बाई और लक्षिक की मौत हो गई। जबकि प्रांशु गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रेडर के नीचे से किसी तरह दोनों के शवों को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार मां और बेअी की मौत हो गई।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36XRUBO

0 komentar