बारातियों से सवार कार को सामने से टक्कर मार चढ़ गया ट्रक; दूल्हे के जीजा सहित 2 की मौत, 3 घायल , December 10, 2020 at 12:06PM

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में बुधवार देर रात हुए बारातियों से भरी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। सामने से हुई इस टक्कर के बाद कार के ऊपर ट्रक चढ़ गया और आगे जाकर पलट गया। हादसे में दूल्हे के जीजा सहित 2 लोगों मौत हो गई। जबकि 3 लोग घायल हुए हैं। इनमें दूल्हा भी शामिल है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार को कुछ दूर घसीट ले गया और ट्रक उसी के ऊपर चढ़कर पलट गया।

जानकारी के मुताबिक, त्रिकुंडा क्षेत्र बगदा गांव निवासी रोजगार सहायक सुनील मरकाम की बारात बुधवार रात सूरजपुर के गोविंदपुर जा रही थी। इस दौरान कार में पीछे की सीट पर दूल्हा सुनील मरकाम और दो अन्य लोग बैठे थे। जबकि सुनील का सहकर्मी रोजगार सहायक मनीलाल कार ड्राइव कर रहा था और उसके बगल वाली सीट पर दूल्हे का जीजा बैठा हुआ था।

अस्तपताल में उपचार के दौरान दूल्हे के जीजा ने दम तोड़ा
वाड्रफनगर से आगे प्रेमनगर मोड़ के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार को कुछ दूर घसीट ले गया और ट्रक उसी के ऊपर चढ़कर पलट गया। हादसे में रोजगार सहायक मनीलाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को वाड्रफनगर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां दूल्हे के जीजा ने दम तोड़ दिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में बुधवार देर रात बारातियों से भरी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में रोजगार सहायक सहित दो लोगों की मौत हो गई।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gDVeFl

0 komentar