बिलासपुर में बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत; दो बाइकों की टक्कर में 2 ने गंवाई जान , December 20, 2020 at 05:20AM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शनिवार को तेज रफ्तार ने 3 जिंदगियां छीन लीं। सड़क हादसे में बाइक सवार 3 युवकों की मौत हो गई, जबकि 3 घायल हो गए। घायलों में 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। पहला हादसा बस के बाइक को टक्कर मारने के चलते हुआ। वहीं दूसरे में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दोनों ही हादसे रतनपुर थाना क्षेत्र में हुए हैं। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चाचा को लेकर दोस्त के साथ लौट रहा था भतीजा

जानकारी के मुताबिक, बेलगहना निवासी अमन मरावी (18)अपने साथी सिद्धार्थ के साथ चाचा गणेश ध्रुव (19) को लेने खूंटाघाट आया था। यहां से तीनों बाइक पर शाम करीब 4 बजे जूना शहर की ओर लौट रहे थे। अभी वे सांधीपारा छोटे नाली के पास पहुंचे ही थे कि बिलासपुर से कोरबा जा रही कुंवर ट्रेवल्स की बस ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही तीनों उछलकर सड़क पर जा गिरे। आसपास के लोगों ने हादसा होते देखा तो पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने PCR गाड़ी से तीनों घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उपचार के दौरान अमन ने दम तोड़ दिया। वहीं चाचा गणेश की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर बस जब्त कर लिया है।

रफ्तार के चलते बाइक पर नियंत्रण नहीं रख सके चालक

वहीं दूसरा हादसा बिलासपुर-रतनपुर के बीच मदनपुर के पास हुआ है। चपोरा रतनपुर निवासी शंकर तिवारी (28) पुत्र शिव कुमार अपने साथी शिवशंकर जायसवाल (43) पुत्र हेतराम के साथ बाइक से मदनपुर की ओर जा रहा था। उससे पहले ही अचानक सामने से दूसरा बाइक सवार आ गया। दोनों की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक पर नियंत्रण नहीं रख सके और भिड़ गए।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इससे पहले ही शंकर तिवारी की मौत हो चुकी थी, जबकि शिव शंकर ने अस्पताल पहुंचने के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं दूसरी बाइक सवार की हालत गंभीर बनी हुई है। उसकी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस बाइक के जरिए घायल के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शनिवार शाम बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38kEfUF

0 komentar