एक्टर संजय बतरा बोले- पत्नी ने मांगे थे 2 करोड़, रुपए देने से इंकार किया तो दर्ज करवा दी शारीरिक शोषण की FIR , December 26, 2020 at 06:50PM

रायपुर के कबीर नगर थाने में दर्ज एक केस अब हनीट्रैप जैसे मामले की शक्ल ले रहा है। पूरा मामला छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर संजय बतरा से जुड़ा है। पिछले साल संजय बतरा ने जिस महिला से शादी की थी, उसी ने संजय के खिलाफ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने, धमकाने और मारपीट करने की शिकायत की है। इस केस में नया मोड़ तब आया, जब संजय बतरा की तरफ से यह कहा गया कि उन्हें पहले से ही इसी तरह फंसाए जाने की जानकारी थी। इस संबंध में साल 2019 और पिछले महीने उन्होंने रायपुर पुलिस के आला अधिकारियों को इसकी लिखित जानकारी दी थी।


दो करोड़ की धमकी
पुलिस सूत्रों के मुताबिक एक्टर बतरा ने एक आवेदन पहले ही एसपी को सौंपा था। इसमें कहा गया था कि उनकी पत्नी कुछ लोगों के जरिए दो करोड़ रुपए की मांग कर रही है, रुपए नहीं दिए गए तो वो झूठे आरोप लगाकर उन्हें फंसा सकती है। एक्टर बतरा ने बताया कि उनकी इस शिकायत को लेकर क्या कार्रवाई की गई उन्हें नहीं बताया गया मगर अब महिला की शिकायत पर पुलिस ने बतरा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।


संपत्ति को लेकर बनाने लगी दबाव, रुपए भी लिए
एक्टर की तरफ से कहा गया कि पिछले साल शादी के बाद महिला ने बताया कि उस पर 11 लाख रुपए का कर्ज है। मदद के नाम पर एक्टर ने उसे 5 लाख रुपए दिए। कुछ दिन बाद वो एक्टर से इस बात को लेकर झगड़ने लगी कि कि 60 साल की उम्र के बाद एक्टर उसे कैसे पालेगा। इसके बाद महिला ने पूरी संपत्ति का ब्योरा मांगा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। झगड़े ने बड़ा रूप लिया, बात तलाक तक जा पहुंची। एक्टर की पत्नी ने महिला थाने और कबीर नगर थाने में शिकायतें दर्ज करवाईं।


पूरी साजिश में शामिल बड़े नाम
एक्टर और उसकी पत्नी की पहली मुलाकात को लेकर छॉलीवुड (छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री) के कुछ सूत्रों ने बताया कि यह मुलाकात रायपुर के एक कारोबारी ने करवाई थी। यह कारोबारी भी कई फिल्मों में काम कर चुका है। अपुष्ट जानकारी के मुताबिक अब महिला के द्वारा केस किए जाने के पीछे भी इंडस्ट्री से जुड़े कुछ नामचीन लोग शामिल हैं। महिला पहले से तलाकशुदा है। पूर्व में भी उसके द्वारा लोगों से रुपए एेंठने की बातें सामने आती रही हैं। हालांकि इस मामले में किसी ने कोई शिकायत अब तक नहीं की है।


महिला का दावा
शनिवार को इस मामले में हालांकि पुलिस ने एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। एक्टर की पत्नी ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने और मारपीट का आरोप लगाया है। महिला का दावा है कि साल 2019 में रायपुर के आर्य समाज मंदिर में एक्टर ने उससे शादी की। इसके बाद दोनों मुम्बई में रहने लगे। महिला ने बताया कि उसके पति ने उसके साथ मारपीट की, शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। जब इस मामले की शिकायत महिला थाने से की गई तो शिकायत वापस लेने का दबाव भी बनाया गया। महिला ने इस मामले में पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
एक्टर बतरा ने कहा है कि उन्हें महिला और उसके सहयोगियों ने मिलकर फंसाया है, दूसरी तरफ महिल का दावा है कि एक्टर ने उसे प्रताड़ित किया है। फाइल फोटो ।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3aVMGcj

0 komentar