रायपुर में ट्रक ने बिलासपुर के बाइक सवार दो युवकों को कुचला, एक युवक का शव 20 फीट तक घिसटते हुए दो टुकड़ों में बंट गया , December 10, 2020 at 05:45AM

छत्तीसगढ़ के रायपुर में बुधवार को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि एक युवक का शरीर ट्रक के पहिये में फंस गया और दूर तक घिसटते हुए दो टुकड़े हो गए। हादसे में उनका एक और साथी चोटिल हुआ है। तीनों काम की तलाश में बिलासपुर से रायपुर पहुंचे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। हादसा धरसींवा क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर में कोटा के पटैता गांव निवासी भगवान दास मानिकपुरी (32), मोहनदास मानिकपुरी (25) अपने एक अन्य साथी आरती दास मानिकपुरी के साथ रायपुर काम की तलाश में आए थे। तीनों बाइक पर सिलतरा स्थित एक प्लांट में जा रहे थे। आरती दास बाइक चला रहा था। अभी वे धनेली ओवर ब्रिज के पास पहुंचे थे कि पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे के बाद भाग निकला ट्रक चालक
टक्कर लगते ही तीनों नीचे गिर पड़े। भगवान दास और मोहनदास सड़क की ओर गिरे तो ट्रक उन्हें कुचलता हुआ भाग निकला। इस दौरान भगवान दास का शरीर ट्रक के पहियों में फंस गया और करीब 20 फीट दूर तक घिसटते हुए दो टुकड़ों में बंट गया। सड़क पर खून और मांस के टुकड़े बिखर गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने बिलासपुर के गांव में उनके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के रायपुर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक काम की तलाश में बिलासपुर से रायपुर के सिलतरा स्थित एक प्लांट में जा रहे थे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VTW1bR

0 komentar