रायपुर में 20 रुपए के लिए हुआ विवाद, फोड़ दिया शराब दुकान के गार्ड का सिर , December 11, 2020 at 03:51PM

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शराब की वजह से आए दिन कई तरह की वारदातें सामने आ रही हैं। अब खमतराई थाना इलाके में एक सुरक्षाकर्मी पर जानलेवा हमला कर दिया गया। 20 रुपए के लिए शुरू हुआ विवाद इस कदर बढ़ा की गार्ड की जान पर बन आई। मामले में पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है और इन दोनों ही फरार युवकों की तलाश की जा रही है।

सुरक्षाकर्मी को ईंट मारकर सिर फोड़ा, फिर भी पुलिस ने साधारण धाराओं में दर्ज किया है केस।

खमतराई थाने से मिली जानकारी के मुताबिक क्षेत्र की शराब दुकान में उमाशंकर सूर्यवंशी नाम का युवक बतौर सुरक्षाकर्मी काम करता है। गुरुवार की रात यहां अंडर नाम का युवक अपने एक साथी के साथ पहुंचा । उसने शराब की एक बोतल खरीदी जिसकी कीमत 120 रुपए थी। अंडर ने कहा कि उसे यह बोतल 100 रुपए में चाहिए ।

कैश काउंटर पर बैठे व्यक्ति के साथ अंडर बहस करने लगा। इस बीच उमाशंकर वहां पहुंचा और अंडर को वहां से खदेड़ना चाहा। इस बात से नाराज होकर उसने उमाशंकर को पीट दिया और पास ही पड़ी ईंट उमाशंकर के सिर पर दे मारी। गंभीर अवस्था में उमाशंकर को अस्पताल ले जाया गया। उसे तीन टांके लगे है।

पुलिस पर भी लगे लापरवाही के आरोप

इस मामले में खमतराई पुलिस ने आरोपियों केस दर्ज तो किया मगर गंभीर धाराएं एफआईआर में नही जोड़ी गई। पुलिस ने इस पूरे मामले में मारपीट की सामान्य धाराएं लगाई हैं जबकि सुरक्षाकर्मी पर जानलेवा हमला हुआ और उसके सिर से काफी खून भी बहा। इस बात की जानकारी होते हुए भी पुलिस ने फिलहाल मामूली धाराओं पर ही केस दर्ज किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के रायपुर में शराब की बोतल के दाम को लेकर हुआ झगड़ा। 20 रुपए कम देने पर अड़ा था युवक।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39ZzIcK

0 komentar