बिलासपुर में महज 20 रुपए के उधार के लिए फोड़ दिया दोस्त का सिर, गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज जारी , December 15, 2020 at 12:04PM

बिलासपुर जिले के रतनपुर में एक युवक ने अपने दोस्त का सिर फोड़ दिया। बात बस इतनी ही थी कि वो युवक बीस रुपए नहीं लौटा रहा था। इसी बात पर जबरदस्त झगड़ा हो गया और युवक एक दूसरी की जान लेने पर उतारू हो गए। मारपीट भी की। मामला अब पुलिस के पास पहुंच चुका है और दोनों ही पक्षों का बयान रतनपुर पुलिस ले रही है।


यह है पूरा विवाद
थाने से मिली जानकारी के मुताबिक रामदीन प्रजापति नाम का युवक रतनपुर के वार्ड नंबर 3 में रहता है। इसकी दोस्ती इलाके के ही छोटू पटेल उर्फ जलेबी से थी। करीब 15 दिन पहले रामदीन ने जलेबी से 20 रुपए उधार लिए थे। जलेबी ने रुपए देते वक्त रामदीन से रुपए जल्दी लौटाने की बात कही थी। बीती रात करीब 9 बजे जलेबी और रामदीन की मुलाकात महामाया पारा की एक किराना दुकान के पास हुई। जलेबी ने रामदीन से 20 रुपए लौटाने को कहा।


रामदीन ने जवाब दिया कि उसके पास इस वक्त पैसे नहीं है, वो बाद में रुपए लौटा देगा। यह सुनकर जलेबी को गुस्सा आ गया। उसने रामदीन को गालियां दी। कॉलर पकड़ा और जोरदार झापड़ मार दिया। रामदीन ने खुद को छुड़ाना चाहा लेकिन जलेबी ने उसकी पिटाई कर दी। पास ही पड़े पत्थर को उठाकर युवक रामदीन के सिर पर पटक दिया। लहूलुहान हालत में युवक अपने पिता चंदन लाल प्रजापति और भाई बिज्जू एवं अज्जु के साथ रतनपुर थाने पहुंचा। यहां से पुलिस ने शिकायत दर्ज कर रामदीन को अस्पताल भेजने का बंदोबस्त किया जहां उसका इलाज जारी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मामले में पुलिस ने घायल युवक का बयान लेने के बाद आरोपी युवक से पूछताछ शुरू कर दी है। सिंबॉलिक फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34d6i7u

0 komentar