बिलासपुर में ट्रक से बूचड़खाने ले जाते 26 मवेशी छुड़ाए गए, पुलिस ने पकड़ा तो एक लाख की रिश्वत का दिया लालच , December 28, 2020 at 11:14AM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस ने पीछा कर एक पशु तस्कर को धर दबोचा। पकड़े जाने के बाद आरोपी ने थानेदार को एक लाख रुपए रिश्वत देने की भी कोशिश की। पुलिस ने वह रुपए भी जब्त कर लिए हैं। तस्करी कर बूचड़खाने ले जाए जा रहे 26 मवेशी को ट्रक से मुक्त कराया गया है। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है। कार्रवाई तखतपुर और कोटा थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से की है।

जानकारी के मुताबिक, तखतपुर पुलिस को रविवार शाम सूचना मिली कि ग्राम केकती से एक व्यक्ति तस्करी कर बूचड़खाने ले जाने के लिए ट्रक में भैंसों को भर रहा है। इस पर पुलिस केकती गांव पहुंची। वहां पुलिस को देखते ही चालक ट्रक लेकर भागने लगा। इस पर तखतपुर पुलिस ने राजपुर नहर किनारे घेराबंदी के लिए कोटा थाने से मदद मांगी। इसके बाद पुलिस टीम ने पीछा किया।

ट्रक में ठूंस-ठूंस कर भरा गया था भैंसों को
खुद को घिरा देख चालक गांव के खेत में ट्रक खड़ा कर भागने लगा। इस पर पुलिस ने उसे धर दबोचा। पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो भैंसों को अंदर ठूंस-ठूंस कर भरा गया था। ट्रक से 26 भैंसे पुलिस ने मुक्त कराए हैं। पूछताछ में आरोपी ट्रक चालक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में चिलकहना निवासी शाहरुख खान ने बताया कि इन मवेशियों को लेकर वह बूचड़खाने जा रहा था।

पहले खुद को छोड़े जाने के लिए गिड़गिड़ाया, बात नहीं बनी तो रुपयों का लालच दिया
पुलिस ने बताया कि पकड़े जाने के बाद आरोपी ट्रक चालक शाहरुख खान पहले छोड़ देने निवेदन करता रहा। जब नहीं माने तो बोला कि मवेशी जब्त कर ट्रक छोड़ दो। इस पर भी बात नहीं बनी और पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया। इसके बाद आरोपी ने ASI को अपने पास रखे एक लाख रुपए निकाल के लिए और छोड़ने की बात कही। ASI ने रुपए जब्त कर थाने में जमा करा दिए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस ने बूचड़खाने ले जाई जा रही 26 भैंसों को मुक्त कराकर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34Q7IoD

0 komentar