अब लग्जरी कार से शराब की स्मगलिंग, रायपुर में 270 लीटर विदेशी ब्रांड की शराब जब्त , December 10, 2020 at 12:53PM

छत्तीसगढ़ में रायपुर अब शराब तस्करी के लिए तस्कर महंगी और लग्जरी गाड़ी का इस्तेमाल कर रहे हैं। रायपुर आबकारी विभाग ने गुरुवार को अवैध रूप से तस्करी कर लाई जा 270 लीटर विदेशी ब्रांड की शराब को एक लग्जरी गाड़ी से बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में घेराबंदी कर चालक को गिरफ्तार करने के साथ कार और शराब जब्त कर ली है। मामला कचना इलाके का है।

आबकारी विभाग की टीम ने बताया कि किसी को शक न हो इससे बचने के लिए तस्कर महंगी कारों का इस्तेमाल पिछले कुछ समय से कर रहे हैं।

जिला आबकारी विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि कचना रेलवे ब्रिज के पास एक व्यक्ति कार में अवैध शराब लेकर जाने वाला है। इस पर पहले से ही टीम ने इलाके की घेराबंदी कर दी। इनपुट के आधार पर एक लग्जरी कार को रोककर उसकी जांच की गई। कार चालक धनराज सिंह टीम को गोलमोल जवाब देता रहा। शक होने पर टीम ने कार की तलाशी ली।

किसी को शक न हो, इसलिए तस्करी में महंगी कारों का इस्तेमाल
गाड़ी के अंदर से 30 पेटी में 270 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गई । जब्त की गई शराब की कीमत 1.80 लाख रुपए बताई गई है। शराब मध्य प्रदेश से तस्करी कर लाई गई थी। आरोपी कर चालक धनराज सिंह से फिलहाल से पूछताछ की जा रही है। आबकारी विभाग की टीम ने बताया कि किसी को शक न हो इससे बचने के लिए तस्कर महंगी कारों का इस्तेमाल पिछले कुछ समय से कर रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
गाड़ी के अंदर से 30 पेटी में 270 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गई । मध्य प्रदेश से तस्करी कर लाई जा रही थी छत्तीसगढ़।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3oBLPRu

0 komentar