लापरवाह ड्राइवर ने सड़क से नीचे उतारा ट्रक, घर के बाहर खेल रहे 4 साल के बच्चे की चपेट में आने से जान गई , December 20, 2020 at 08:41PM

बिलासपुर के सलखा गांव में रविवार की दोपहर एक हादसे में 4 साल के बच्चे की जान चली गई। यह हादसा तब हुआ जब गांव का एक युवक ट्रक को लापरवाही से चला रहा था। आरोपी ड्राइवर ने गाड़ी से पहले एक खंभे को ठोकर मारी फिर, सड़क से नीचे लाकर गाड़ी से घर के बाहर खेल रहे दिलेश नाम के बच्चे को चपेट में ले लिया। टक्कर की वजह ये दिलेश छिटक कर दूर जा गिरा। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

दिलेश के पिता नव रत्न सिंह ने बताया कि हादसे के वक्त वो खेतों में काम कर रहे थे। लोगों के शोर और गाड़ी के पेड़ से टकराने की आवाज सुनकर वो भागकर घर के पास आए तो बेटे को खून से लथपथ देखा। पुलिस से मिली जनकारी के मुताबिक ट्रक को गांव का ही जग्गू कश्यप नाम का युवक चला रहा था। इसे पकड़ लिया गया है। गाड़ी रफ्तार में थी और गांव के लोगों की जान जग्गू ने खतरे में डाल दी। गाड़ी जब सड़क से नीचे उतरी तो गांव के शत्रुघ्न नाम के व्यक्ति के कच्चे मकान को तोड़ते हुए पेड़ से टकरा कर रुकी। घटना की जांच की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर बिलासपुर रतनपुर इलाके की है। बच्चे को टक्कर मारने के बाद ट्रक ने मकान और पेड़ को भी नुकसान पहुंचाया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3rieddI

0 komentar