डॉ बुधिया से मशरूम बेचने के नाम पर 4.95 लाख की ठगी , December 19, 2020 at 04:04AM

डॉक्टर रश्मि बुधिया से मशरूम बीज देने के नाम पर स्थानीय कर्मचारी व मार्केटिंग कंपनी के संचालकों ने मिलकर 4 लाख 95 हजार रुपए की ठगी कर ली। पुलिस ने उनकी शिकायत पर धोखाधड़ी का जुर्म दर्ज किया है।

मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। चांटापारा बृहस्पति बाजार निवासी डॉ. रश्मि बुधिया पति मनीष बुधिया 49वर्ष को मशरूम की खेती करने के लिए तत्वम मार्केटिंग के घुरू अमेरी निवासी रमेश पटेल ने बीज खरीदने व खेती करने के बारे में जानकारी दी थी। उसके कहने पर ही महिला डॉक्टर ने 30 अक्टूबर को तत्वम मार्केटिंग के आईसीआईसी बैंक के गुजरात अहमदाबाद (हलोल) ब्रांच के खाता नंबर 177005500424 पर 4 लाख 95 हजार रुपए आरटीजीएस के माध्यम से जमा किया।

रमेश ने तखतपुर क्षेत्र के लाखासार काठाकोनी में आठ हजार स्वेयर फिट में मशरूम की खेती के लिए स्ट्रक्चर तैयार कराया। इस महिला डॉक्टर का 12 लाख रुपए खर्च हुआ।

रमेश ने मशरूम उत्पादन के लिए 11000 बैग मशरूम के बीज भेजने का आश्वासन दिया पर उसने नहीं भेजा। इस प्रकार रमेश व तत्वम मार्केटिंग के डॉयरेक्टर ने उनसे 4 लाख 95 हजार रुपए की ठगी कर ली। तत्वम मार्केटिंग के डॉयरेक्टर राजेश शिव शंकर व विनोद कुमार शर्मा व रमेश पटेल ने डॉक्टर के साथ मिलकर धोखाधड़ी की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का जुर्म दर्ज कर लिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Cheating 4.95 lakhs in the name of selling mushrooms from Dr. Budhia


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2WqaSel

0 komentar