छत्तीसगढ़ कांग्रेस महासचिव के बेटे से 53 हजार रुपए ठगे, ड्रॉ में आईफोन मिलने का दिया था झांसा , December 20, 2020 at 05:18AM

शातिर बदमाश ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस महासचिव धर्मेंद्र यादव के बेटे और भिलाई के मेयर व विधायक देवेंद्र यादव के भतीजे से 53 हजार रुपए ठग लिए। उसने एक ई-कॉमर्स साइट से ऑनलाइन टी-शर्ट खरीदी थी। इसी टी-शर्ट की खरीदी पर बदमाशों ने ड्रॉ में मोबाइल जीतने का झांसा दिया और किश्तों में रुपए ले लिए। इसके बाद बदमाश ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया। मामला जामुल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, हाउसिंग बोर्ड निवासी तेजस यादव इंजीनियरिंग छात्र हैं और प्रदेश कांग्रेस महासचिव के बेटे हैं। कुछ दिन पहले तेजस ने एक अमेजन कंपनी की साइट से एक टी-शर्ट खरीदी थी। इसके बाद 17 दिसंबर की शाम करीब 4 बजे उनके पास एक कॉल आया। कॉल करने वाले ने कोलकाता से कंपनी का कर्मचारी बताते हुए खुद का नाम सिद्धार्थ बताया और लकी ड्रॉ में आईफोन जीतने की बात कही।

अपनी मां के खाते से ट्रांसफर किए रुपए, फिर बंद हो गया नंबर
शातिर ठग ने तेजस से कहा कि उसे पहले 5 हजार रुपए जमा करने हैं। इसके बदले उसे 50 हजार रुपए का आईफोन और अन्य सामान दिया जाएगा। उसकी बातों में आकर तेजस ने 5 हजार रुपए मोबाइल नंबर पर ट्रांसफर कर दिए। इस तरह ठग ने अगल-अलग बार किश्तों में 11999, 12009, 23998 कुल 53006 रुपए ट्रांसफर करा लिए। यह सभी राशि तेजस ने अपनी मां भावना यादव के खाते से ट्रांसफर की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शातिर बदमाश ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस महासचिव धर्मेंद्र यादव के बेटे और भिलाई के मेयर व विधायक देवेंद्र यादव के भतीजे से लकी ड्रॉ में मोबाइल जीतने का झांसा देकर 53 हजार रुपए ठग लिए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ayFK4i

0 komentar