रायपुर में रिजर्वेशन सुपरवाइजर करा रहा था टिकटों की दलाली, 6 युवकों समेत गिरफ्तार , December 09, 2020 at 05:57AM

छत्तीसगढ़ की राजधानी के रेलवे स्टेशन से टिकटों की कालाबाजारी का खेल लंबे समय से चल रहा था । रेलवे की सेंट्रल इंटेलिजेंस टीम ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए मुख्य रिजर्वेशन सुपरवाइजर (CRS) को ही दलालों के साथ मिलीभगत करते पकड़ा है। इस मामले में गिरफ्तार हुए मुख्य रिजर्वेशन सुपरवाइजर का नाम सुदीप्तो हाजरा है। इनके साथ 6 दलाल भी गिरफ्तार किए गए हैं।

RPF से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले लंबे समय से रायपुर के रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर में दलालों के सक्रिय होने की शिकायतें मिल रही थी। अधिकारियों की एक टीम ने रिजर्वेशन काउंटर पर टिकट बुक करा रहे लोगों पर लगातार निगरानी रखना शुरू किया। इनमें 2 लोग सुशील पटेल और दीपक नामदेव संदिग्ध लगे। इसके बाद टीम ने दोनों को हिरासत में ले लिया।

CRS की देखरेख में चल रहा था काउंटर से टिकटों की दलाली का खेल
पूछताछ में युवकों ने बताया कि टिकट दलाली करवाने के पीछे मुख्य रिजर्वेशन सुपरवाइजर सुदीप्तो हाजरा का हाथ है। सुपरवाइजर सहित टीम ने आरोपियों की निशानदेही पर संजीव पांडे, नसीम खान, पुरुषोत्तम बंदे, लाल सेन, अमित कुमार को भी गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से 7760 रुपये की टिकट बरामद हुई है। सह काउंटर टिकट है। सभी से आगे की जांच और पूछताछ की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के रायपुर रेलवे स्टेशन से RPF और सेंट्रल इंटेलीजेंस रेलवे की टीम ने टिकटों की कालाबाजारी करते मुख्य रिजर्वेशन सुपरवाइजर सहित 6 दलालों को गिरफ्तार किया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36TLxiI

0 komentar