बीजापुर में ग्रामीणों को लूटने वाला नक्सली गिरफ्तार, दूसरी तरफ 6 गाड़ियों में लगा दी गई आग , December 16, 2020 at 07:54PM

बीजापुर जिले में नक्सलियों से जुड़े दो मामले सामने आए। एक प्रकरण में पुलिस ने लोगों को परेशान करने वाले नक्सली को पकड़ लिया। मगर दूसरी तरफ कुछ नक्सलियों ने मिलकर सड़क निर्माण में लगे वाहनों को जला दिया। पहला मामला जिले के उसूर थाना इलाके का है। गलमम गांव से मिड़ियम रामा नाम के नक्सली को पकड़ा गया। 13 सितंबर को इसने मीण कट्‌टम नाम के ग्रामीण को पीटा था और उसके मवेशी, घर के बर्तन, अनाज और नकद लूट लिया था। इस घटना में और भी नक्सली शामिल थे जिनकी तलाश जारी है।

जिले के फरसेगढ़ थाना क्षेत्र के अलवाडा में नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे 6 वाहनों को आग के हवाले कर दिया। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक आलवाड़ा गांव में माओवादियों ने सड़क निर्माण का काम कर रहे श्रमिकों को धमकाया और यहां कंस्ट्रक्शन साइट पर खड़े 6 वाहनों को जला दिया। बीजापुर एसपी कमलोचन कश्यप ने बताया कि इस मामले की फिलहाल कोई शिकायत उन तक नहीं पहुंची है। चर्चा यह भी है कि नक्सल डर की वजह से लोग भी सामने नहीं आ रहे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर गिरफ्तार किए गए नक्सली की है। बीजापुर पुलिस इससे दूसरे नक्सलियों के बारे में पूछताछ कर रही है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34flbG7

0 komentar