कंसल्टेंसी कंपनी के मैनेजर के मकान का ताला तोड़कर 7 लाख के गहने चोरी; पड़ोसी के मकान में भी किया हाथ साफ , December 03, 2020 at 09:58AM

छत्तीसगढ़ के रायपुर में चोरों ने हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले कंसल्टेंसी कंपनी के मैनेजर और उनके पड़ोसी को निशाना बनाया। दोनों परिवार के साथ बाहर गए हुए हैं। मैनेजर देर रात लौटे तो उन्हें चोरी का पता चला। चोर उनके घर से करीब 7 लाख रुपए के गहने ले गए हैं। जबकि पड़ोसी के बाहर होने के चलते चोरी के सामानों की जानकारी नहीं मिली है। घटना विधानसभा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, पिरदा हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी फ्लैट नंबर 6 निवासी चंद्रकांत साहू आमानाका स्थित कंसल्टिंग फर्म में मैनेजर हैं। वे यहां पर अपनी पत्नी श्रद्धा साहू और भाई अजय साहू के साथ रहते हैं। चंद्रकांत ने पुलिस को बताया कि वे 29 नवंबर की सुबह पत्नी के साथ रिश्तेदारी में जगदलपुर गए थे। अगले दिन 30 नवंबर की दोपहर भाई अजय भी घर में ताला लगाकर किसी काम से धमतरी चला गया।

सोने के सारे गहने ले गए चोर, बाकी सामान को हाथ नहीं लगाया
चंद्रकांत 2 दिसंबर की रात करीब 2.45 बजे लौटे तो देखा कि घर के मेन गेट की सिटकनी टूटी हुई थी और अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी से सोने का 12 अंगूठियां, रानी हार, नेकलेस, कंगन, चेन, मंगलसूत्र, सिक्का, झुमका, टाप्स, बिंदिया, पायल, ब्रेसलेट व 12 हजार रुपए सहित 6-7 लाख का सामान गायब था। इसी बीच पता चला कि पड़ोसी अखिलेश बगोलिया के फ्लैट नंबर 9 का ताला भी टूटा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के रायपुर में कंसल्टिंग कंपनी के मैनेजर के मकान का ताला तोड़कर 7 लाख रुपए के गहने चोरी। पड़ोसी के मकान का भी ताला तोड़ा।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Vxaj1P

0 komentar