घर में घुसे चोर को दबोचा, पुलिस पकड़ने आई तो आरोपी ने ASI के पेट में काट लिया , December 18, 2020 at 04:58PM

राजधानी में एक घर में घुसे चोर को घरवालों ने पड़ोसियों की मदद से पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस बुलाई गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को कब्जे में लेना चाहा, इसी दौरान उसने पुलिस वालों पर ही हमला कर दिया। चोर ने एक ASI के पेट में दांत गड़ा दिए।

पुलिस अधिकारियों ने बताया, गृहस्वामी की ओर से FIR दर्ज कराई गई है। FIR के मुताबिक, रायपुर के विनोवा भावे नगर निवासी ओमप्रकाश वर्मा ने बताया कि 17 दिसम्बर की शाम 7.30 बजे के करीब वह घर की छत पर था। उसके माता-पिता ने बताया कि घर में चोर घर में घुस आया है।

आलमारी का हैंडल तोड़कर ज्वेलरी चुराने की कोशिश कर रहा था

ओमप्रकाश वर्मा छत से उतरकर घर के अंदर पहुंचा तो घर में घुसा चोर आलमारी का हैंडल तोड़कर सोने-चांदी के गहने चुरा कर भागने की कोशिश कर रहा था। विरोध करने पर चोर ने उन्हें धक्का देकर सीढ़ीयों के रास्ते छत पर भागने लगा। इस दौरान सीढ़ीयों से फिसल जाने से वह नीचे गिर गया और उसका सिर फूट गया।

चोर के गिरकर घायल होने के बाद ओमप्रकाश और घर के अन्य सदस्यों ने चोर को पकड़ लिया। चोर उन्हें धक्का मारकर भागने की कोशिश करता रहा। इस दौरान ओमप्रकाश के परिजन ने एक अन्य पड़ोसी की मदद से किसी तरह उसे दबोचे रखा और पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर वहां पहुंचे सहायक उपनिरीक्षक ओंकारनाथ त्रिपाठी को भी चोर ने धक्का दे दिया। पुलिस की पकड़ से छूटने के लिए उसने ASI ओंकारनाथ त्रिपाठी के पेट में अपने दांत गड़ा दिए। इसकी वजह से वे चोटिल हो गए। पुलिस उसे मुश्किल से पकड़कर थाने लाई। आरोपी की पहचान दीपक टंडन पिता दिलहरण टंडन के रूप में हुई है। सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज है। बताया जा रहा है कि आरोपी दो महीने पहले ही जेल से छूटा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आरोपी को पकड़कर पुलिस किसी तरह सिविल लाइन थाने लाई।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2WsXd64

0 komentar