काम पर जा रहे युवकों को रास्ते में डंडा दिखाकर रोका, खुद को CBI अफसर बता लूट ले गया मोबाइल और रुपए , December 01, 2020 at 01:47PM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक शातिर बदमाश खुद को CBI अफसर बताकर युवकों से मोबाइल और रुपए लूट ले गया। युवक ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर अपने काम पर जा रहे थे। बदमाश ने सामान लेने के लिए थाने बुलाया। युवक जब थाने पहुंचे तो उन्हें लूट की घटना का पता चला। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भरारी का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम जोगी अमराई निवासी बलराम पाव ड्राइवरी का काम करता है और रतनपुर निवासी रामानंद यादव का ट्रैक्टर चलाता है। वह सोमवार सुबह करीब 5 बजे अपने साथियों रविंद्र पाव, ओम प्रकाश पाव और जनार्दन पाव के साथ काम करने के लिए रामानंद यादव का ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर लच्छनपुर के लिए निकला था।

रास्ते में रोककर खुद को दिल्ली से आया CBI अफसर बताया
करीब एक घंटे बाद ग्राम भरारी के पास मेन रोड पर पहुंचे ही थे कि रास्ते में एक युवक ने डंडा दिखाकर रुकवा लिया। खुद को दिल्ली से आया CBI अफसर बताया और कहा कि उनको ही पकड़ने के लिए पहुंचा हूं। इसके बाद ट्रैक्टर में बैठ गया और अपने ऑफिस ले जाने के नाम पर ग्राम पेंडरवा ले गया। वहां एक बाड़ी में रुकवाकर चाय पी।

नहर के किनारे ट्रैक्टर रुकवाकर लूट लिया
इसके बाद वहां से ग्राम गोंदईया ले गया और नहर के पास सुबह करीब 7.30 बजे ट्रैक्टर रोकने के लिए बोला। नीचे उतरकर सबका नाम-पता नोट किया और तलाशी ली। इसके बाद जेब से मिले दो मोबाइल और 500 रुपए लूट लिए। सामान लेने के लिए अगले दिन रतनपुर थाने बुलाया और पेंडरवा की ओर चला गया। इसके बाद सभी रतनपुर थाने पहुंचे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में खुद को CBI अफस्र बताकर एक शातिर बदमाश ने ट्रैक्टर से जा रहे युवकों को लूट लिया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fUwGHK

0 komentar