मां को कुएं में धकेला, फिर ईंटें मारकर हत्या कर दी, बाद में शव को खाट पर लिटाकर हादसा बताया , December 09, 2020 at 05:57AM

छत्तीसगढ़ के गौरला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एक युवक ने अपनी मां को कुएं में धकेल दिया। फिर मौत की संतुष्टि के लिए ऊपर से ईंटें भी फेंक कर मारी। इसके बाद हादसे का रूप देने के लिए शव को बाहर निकाला और खाट पर लिटा दिया। पूरी घटना को महिला के नातिन ने देख लिया और मामला खुल गया। बताया जा रहा है कि रंजिश के चलते युवक ने अपनी मां की हत्या की है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम रटगा बरटोला निवासी पुरुषोत्तम सेंदराम की शादी लल्ली बाई से हुई थी। उससे कोई औलाद नहीं हुई तो पुरुषोत्तम ने चंदन बाई से शादी कर ली। इसके बाद चंदन बाई से बेटा चंद्रिका हुआ। पिता के दूसरी शादी का कारण पता चला तो लल्ली बाई से चंद्रिका नफरत करने लगा। सोमवार दोपहर करीब 3 बजे लल्ली बाई बाड़ी में काम कर रही थी। इसी दौरान चंद्रिका भी पहुंच गया।

बाड़ी में काम करने के दौरान पीछे से कुएं में दिया धक्काआरोप है कि चंद्रिका ने लल्ली बाई को पीछे से कुंए में धक्का दे दिया। फिर ऊपर से ईंटें फेंककर मार डाला। इसके बाद हत्या को हादसे का रूप देने के लिए अपने साथी रूप सिंह की मदद से शव को कुंए से बाहर निकाला और खाट पर लिटा दिया। इसके बाद वहां से भाग निकला। पूरी घटना को कुएं के पास खड़े नाती अशोक ने देखा और चंदन बाई को बताया। अगले दिन पुरुषोत्तम लौटा तो उसे हत्या की जानकारी हुई।

जंगल में घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा गयाइसके बाद पुरुषोत्तम सुबह करीब 8 बजे बाड़ी में पहुंचा तो शव खाट पर पड़ा हुआ था। इसके बाद उसने पुलिस में मामला दर्ज कराया। सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया। इस बीच आरोपियों के जंगल में छिपे होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी की और दोनों को गिरफ्तार कर लिया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के गौरला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एक युवक ने औलाद के लिए दूसरी शादी करने पर अपनी सौतेली मां की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VRXfnN

0 komentar