जांजगीर में लेनदेन को लेकर हुआ विवाद, युवक ने बीच सड़क पर दोस्त की धारदार हथियार से कर दी हत्या , December 10, 2020 at 05:03PM

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में बुधवार रात पुराने लेनदेन के विवाद में एक युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। शराब के नशे में दोनों के बीच सड़क पर ही विवाद होने लगा। इसके बाद युवक ने धारदार हथियार से दोस्त पर हमला कर दिया और भाग निकला। सूचना पर घायल युवक को डायल 112 की टीम अस्पताल लेकर पहुंची, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, अकलतरा क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोटमीसोनार निवासी इमरान खान और गांव के ही राजदास दोस्त थे। दोनों के बीच रुपए के लेनदेन के पुराने मामले को लेकर अक्सर विवाद होता था। बताया जा रहा है कि बुधवार रात करीब 8 बजे दोनों शराब के नशे में थे। इसी बीच रुपए को लेकर एक बार फिर विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि इमरान ने राजदास को गालियां देनी शुरू कर दी।

ग्रामीण जुटे तो आरोपी भागा
गाली-गलौच से राजदास भड़क गया और हाथ में लिए धारदार हथियार से इमरान के पेट में ताबड़तोड़ वार कर उसे घायल कर दिया। इस दौरान शोर-शराबा सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जुटी तो आरोपी राजदास वहां से भाग निकला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल इमरान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकलतरा लेकर गई। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के जांजगीर में पुराने लेनदेन के विवाद में एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी और भाग निकला। -प्रतीकात्मक फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2W2q0hy

0 komentar