कृष्णकांत को कोतवाली, कौशल्या को पुसौर व दुबे को सारंगढ़ थाना , December 13, 2020 at 05:45AM

शनिवार को एसपी संतोष कुमार सिंह ने जिले के थानों में फेरबदल किया। कोतवाली प्रभारी एसएन सिंह और सारंगढ़ से आशीष वासनिक के स्थानांतरण के बाद यह लिस्ट जारी की गई है। देर शाम जारी आदेश के मुताबिक घरघोड़ा थाने के प्रभारी कृष्णकांत सिंह कोतवाली इंचार्ज होंगे।

वहीं सारंगढ़ थाने का प्रभार गौरीशंकर दुबे को दिया गया है। दुबे को क्राइम ब्रांच रायगढ़ समेत जिले के कई थानों में काम करने का अनुभव है। सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर कौशल्या साहू को पुसौर भेजा गया है।
पुलिस मुख्यालय द्वारा प्रदेशभर में किए गए स्थानांतरण के बाद शिवनारायण सिंह को दुर्ग और आशीष वासनिक का स्थानांतरण रायपुर पुलिस मुख्यालय किया गया था।

एसपी द्वारा शनिवार को जारी आदेश में लैलूंगा के थाना प्रभारी अमित सिंह को घरघोड़ा थाने का प्रभार दिया गया है। लक्ष्मण प्रसाद पटेल पुलिस लाइन से लैलूंगा थाने के प्रभारी होंगे। कोतवाली, कोतरा रोड थाना समेत जिले के कई थानों का कामकाज देख चुकीं कौशल्या साहू पिछले कुछ समय से पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अटैच थीं। पुलिस लाइन में पदस्थ इंस्पेक्टर विजय पैकरा को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थ शिकायत शाखा के प्रभारी बनाया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Krishnkant to Kotwali, Kaushalya to Pusaur and Dubey to Sarangarh police station


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3qSFHq0

0 komentar