कम कीमत पर सामान बेचने का दावा करने वाला अंतरराज्यीय ठग गिरफ्तार , December 13, 2020 at 06:14AM

इलेक्ट्रॉनिक्स तथा फर्नीचर सामान आधे दाम में बेजने का दावा करने वाले ठग को ओडिशा पुलिस ने सक्ती पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। ठग विगत दो दिनों से सक्ती में 25 लोगों से 64 हजार रूपए वसूल चुका था। सक्ती थाना प्रभारी रविन्द्र अनंत ने सभी के रुपए वापस कराए।

पुलिस के अनुसार तमिलनाडु के बेदनायम थाना निवासी अब्दुल हामिद तौउजुद्दीन पिता अब्दुल ने कई राज्यों में सामान कम दाम में बेचने का झांसा देकर एडवांस लेकर लाखों रुपए की ठगी की है। तेलंगाना, उत्तराखंड, ओडिशा में उसने लोगों से लाखों रुपए की वसूली की और वहां से फरार हो गया।

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से राज्यों की पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। ओडिशा के बोरिगुमा थाना प्रभारी संजय कुमार मंडल ने बताया ओडिशा पुलिस की जानकारी मिली थी कि अब्दुल हमीद ताजुद्दीन नाम का व्यक्ति एप्पल होम नीड्स के नाम से सक्ती में दुकान संचालित कर रहा है।

बाराद्वार रोड पर किराए लेकर खोली दुकान

सक्ती टीआई रविन्द्र अनंत ने बताया कि ठग द्वारा झांसा देने की सूचना मिलने पर संयुक्त टीम बनाकर बाराद्वार रोड स्थित एप्पल होम नीड्स में जाकर छापा मारा गया। उसका संचालन तमिलनाडु निवासी अब्दुल हमीद ताजुद्दीन कर रहा था जो कि ओडिशा के बोरीगुमा थाने का आरोपी था। उनसे पूछताछ में अन्य राज्यों में भी इसी तरह से लोगो को ठगी का शिकार बनाना स्वीकार किया। दुकान को सील कर सारे सामानों को जब्त कर लिया गया। जानकारी मिली है कि सक्ती में दुकान दो दिनों पहले ही खोली गई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2JYtv6q

0 komentar