होटल के शादी समारोह में सूट में घुसा चोर, दुल्हन के गहने पर किया हाथ साफ , December 14, 2020 at 05:36AM

लाभांडी के कोर्टयार्ड मैरियट में एक हाईप्रोफाइल शादी समारोह में दुल्हन के जेवर पार कर दिए गए हैं। यहां के फुटेज में ब्लैक सूट में शामिल युवक पर्स ले जाता नजर आया है, जिसमें दुल्हन के जेवर थे। चूंकि बारात विशाखापटनम लौट गई थी, इसलिए चोरी का पता नहीं चला। रविवार को परिवार से जुड़े लोगों ने पुलिस से संपर्क किया है और तेलीबांधा थाने को सूचना भी दी गई है। जिस संदिग्ध युवक का फुटेज मिला है, वह सेरीखेड़ी के एक परिसर में हुई चोरी में शामिल सूट-बूट वाले युवक से हूबहू मिल रहा है। पुलिस को शक है कि वह वारदात भी इसी युवक ने की थी, जिसने होटल में दुल्हन का पर्स पार किया। दोनों फुटेज में फर्क सिर्फ इतना है कि वहां युवक ब्लू सूट में था, यहां ब्लैक सूट में।

वारदात समता कॉलोनी के एक परिवार के साथ हुई। पिछले हफ्ते लाभांडी के होटल में यह समारोह हुआ था। बारात विशाखापट्टनम से आई थी। समारोह हाल में चल रहा था, तब सूट-बूट में युवक पीछे बैठा नजर आया। वह बारातियों के साथ था। अंतिम पंक्ति में बैठा यह युवक धीरे-धीरे सामने आने लगा और फिर बिलकुल फ्रंट की कुर्सी में बैठ गया। वह करीब पौन घंटे वहीं बैठा रहा। उसके बगल वाली चेयर में वर-वधु के संबंधी बैठे थे और एक पर्स था, जिसमें दुल्हन के कुछ जेवर रखे थे। कुछ देर बाद पर्स कुर्सी में छोड़कर लोग इधर-उधर हुए और युवक चुपचाप इसे उठाकर निकल गया। इस फुटेज को पुलिस ने पूरा देखा है। शक जाहिर किया जा रहा है कि यह वही युवक है, जिसका फुटेज सेरीखेड़ी में हुए एक शादी समारोह में मिला था। इस आधार पर अफसरों को शक है कि युवक ने दूसरी वारदात कर दी है।

शादियों में बढ़ाई गई सुरक्षा
पुलिस ने शहर में हो रही शादियों में सुरक्षा बढ़ा दी है। वहां सादी वर्दी में पुलिस वाले तैनात है। शादी में आने-जाने वालों पर नजर रखी जा रही है। एक टीम फुटेज के आधार पर एमपी रवाना हो गई। पुलिस के अनुसार सांसी गिरोह मध्यप्रदेश के राजगढ़ का है। रायपुर पुलिस ने राजगढ़ पुलिस से भी संपर्क किया है।

वाल्टेयर से लौटकर शिकायत
परिजनों के मुताबिक वारदात का तुरंत इसलिए पता नहीं चला क्योंकि समारोह के बाद सभी अगले दिन सुबह विशाखापट्टनम चले गए। वहां के कार्यक्रमों के बाद खुलासा हुआ कि यह घटना हो गई है। इसी वजह से यहां लौटे परिजन ने रविवार को पुलिस को वारदात की सूचना दी और आला अफसरों से संपर्क किया। फुटेज भी उन्होंने ही पुलिस को उपलब्ध करवाया है। शक है कि यह वारदात भी सांसी गिरोह ने की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फुटेज में कैद संदिग्ध।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37ZRCJN

0 komentar