बस्तर की दरभा घाटी में पलट गया ट्रक, शॉर्ट सर्किट की वजह से लग गई आग, कूदकर भागे ड्राइवर और हेल्पर , December 14, 2020 at 07:00PM

बस्तर जिले की दरभा घाटी में सोमवार की शाम एक हादसा हो गया। यहां एक ट्रक पलटकर सड़क से नीचे चला गया। ट्रक से डीजल रिसने और शॉर्ट सर्किट की वजह से उठी चिंगारी ने बड़ा रूप ले लिया। देखते ही देखते ट्रक आग के गोले में तब्दील हो गया। जलते को ट्रक को देखने लोग जमा हो गए। सूचना पर पुलिस और फायर फाइटर्स की टीम मौके पर पहुंची। ट्रक के पलटते ही ड्राइवर और उसका साथी जैसे-तैसे बाहर निकलने में कामयाब रहे उन्हें मामूली चोटें आई हैं।


झपकी आने की वजह से हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक यह हादसा दरभा घाटी की मुख्य सड़क पर हुआ। घुमावदार सड़क होने की वजह से यहां आए दिन इस तरह के हादसों का खतरा बना होता है। ड्राइवर ने बताया कि उसे झपकी आने की वजह से गाड़ी से उसका नियंत्रण हट गया। ट्रक में बड़ी मात्रा में प्लाई लोड थी। इस वजह से आग के बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। जगदलपुर से फायर ब्रिगेड की टीम के अलावा आस-पास के गांवों से पानी के टैंकरों की मदद से करीब 1 घंटे बाद आग पर काबू पा लिया गया। इस हादसे की जांच पुलिस और फायर टीम कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर बस्तर की है। हादसे के बाद काफी देर तक ट्रक इसी तरह से जलता रहा।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34blmCF

0 komentar