छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक ने किया रिलायंस का बहिष्कार, अपना जिओ नंबर पोर्ट कराया , December 15, 2020 at 01:11PM

केंद्र सरकार के विवादित कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन का नैतिक असर अब दिखने लगा है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा रिलायंस जिओ का अपना मोबाइल नंबर पोर्ट करा लिया है।

सत्यनारायण शर्मा ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा, हमारे देश के किसान भाइयों ने जिओ और अडानी की चीजों के बहिष्कार करने की मांग की है। उनके इसी आह्वान को स्वीकारते हुए आज मैंने में अपनी जिओ सिम को पोर्ट कराकर एकजुटता का प्रदर्शन करते हुए उनके विरोध का समर्थन किया है।

संयुक्त मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकारों में उच्च शिक्षा मंत्री रहे सबसे अनुभवी विधायकों में से एक सत्यनारायण शर्मा ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के साथ #supporfarmers #BoycottRelianceProducts और BoycottAdaniAmbani हैशटैग का प्रयोग किया है।

सत्यनारायण शर्मा के इस मुहिम में जुड़ने के साथ दूसरे नेताओं ने भी बहिष्कार का समर्थन शुरू कर दिया है। कई नेताओं ने रिलायंस और अडानी समूह के उत्पादों के बहिष्कार की बात कही है।

माकपा और दूसरे वामपंथी दल कई शहरों में अडानी-अंबानी समूहों के बहिष्कार का आंदोलन चला रहे हैं।

माकपा ने घेरा रिलायंस का दफ्तर

इधर माकपा, एसएफआई, नवजवान सभा, इंटुक, एटक, सीटू, राज्य, केंद्र, बीमा कर्मियों तथा इप्टा के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को रायपुर में पंडरी स्थित रिलायन्स फाइनेंस कार्यालय के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों ने वहां रिलायन्स जिओ का सिम जलाकर आम जनता से अम्बानी, अडानी के उत्पादों का बहिष्कार करने का आव्हान किया। इस प्रदर्शन में सीटू के राज्य सचिव धर्मराज महापात्र, इंटक के प्रदेश अध्यक्ष संजय सिंह, समीर पांडे, एसएफआई के राजेश अवस्थी, नवजवान सभा के मोहम्मद साजिद रजा आदि शामिल हुए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा ने जिओ सिम को पोर्ट कर विरोध को हवा दी है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gQjbsY

0 komentar