बिलासपुर के रोजगार सहायक की हत्या करने घर में टंगिया लेकर घुसा युवक, पत्नी और बच्चों को डराया, बाइक में की तोड़फोड़ , December 15, 2020 at 12:57PM

बिलासपुर जिले की ग्राम पंचायत उरतुम के रोजगार सहायक की हत्या करने की नियत से एक युवक उसके घर में घुस गया। टंगिया (कुल्हाड़ी नुमा हथियार) लेकर युवक रोजगार सहायक की पत्नी और दो छोटे बच्चों के सामने चीखने- चिल्लाने लगा । उसने घर में खड़ी बाइक में तोड़-फोड़ की। इस मामले में आरोपी युवक को अब सरकंडा पुलिस ने हिरासत में ले लिया और पूछताछ की जा रही है।


पीएम आवास योजना की वजह से विवाद
ग्राम पंचायत उरतुम के रोजगार सहायक कमलेश गांव के लोगों के साथ बैठक कर रहे थे। इतने में विशाल रात्रे नाम का युवक वहां पहुंचा और सरपंच के पति प्रति राम के साथ झगड़ने लगा। विशाल ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास का मकान उसे सरपंच और रोजगार सहायक कमलेश की वजह से नहीं मिला। बैठक में ही उसने कमलेश को जान से मारने की धमकी दी और कुर्सी उठाकर कमलेश पर हमला करने की कोशिश की। बैठक में मौजूद लोगों ने उसे भगा दिया।


घर पर रोजगार सहायक के नहीं मिलने पर आरोपी ने उसकी बाइक पर गुस्सा निकाला।

कमलेश मामले की जानकारी थाने में देने सरकंडा चला गया। दूसरी तरफ कुछ देर बार गुस्से में विशाल कमलेश के घर चला गया। उसने हाथ में टंगिया थाम रखी थी। घर पर कमलेश की पत्नी और दो छोटे बच्चे थे। कमलेश घर पर नहीं था इसलिए विशाल ने उसकी पत्नी और बच्चों को टंगिया से मारने की कोशिश की। महिला बच्चों के साथ भागकर अंदर के कमरे में चली गई। विशाल घर पर ही कुछ देर डेरा जमाकर कमलेश का इंतजार करने लगा। थोड़ी देर बाद उसने बाइक में तोड़-फोड़ की और कमलेश को जान से मार देने की धमकी देकर चला गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर आरोपी विशाल की है। इसी तरह गांव में हथियार लेकर वो दहशत फैलाता घूमता रहा।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mkHa4S

0 komentar