बदमाशों ने युवक के गले पर टिकाया चाकू और रुपए लेकर हुए फरार, रायपुर पुलिस तलाश में जुटी , December 16, 2020 at 01:54PM

छत्तीसगढ़ प्रदेश की राजधानी में आए दिन आपराधिक घटनाएं देखने को मिल रही हैं। अब लाभांडी में एक युवक लूट का शिकार हो गया। चाकू की नोक पर 4 बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया और भागने में कामयाब रहे। इस घटना के शिकार युवक ने तेलीबांधा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। उसका दावा है के वो उन बदमाशों को पहचान लेगा। युवक के बताए हुलिए के मुताबिक अब इस केस में पुलिस भी फरार युवकों की तलाश में है।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम
एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले दिलीप दिवाकर ने बताया कि मंगलवार की शाम वो लभांडी इलाके की शराब दुकान के पास अपने दोस्त संतराम का इंतजार कर रहा था। इसी बीच 4 युवक बाइक में सवार होकर वहां आ गए। उन्होंने दिवाकर को घेर लिया। एक लड़के ने अपने पास रखा धारदार चाकू निकाला और इसे दिवाकर की गर्दन पर टिका दिया। आरोपियों ने कहा कि उसके पास जितने रुपए हैं वो दे दे, वर्ना उसकी हत्या कर देंगे।

तभी अचानक दिवाकर ने खुद को छुड़ाने का प्रयास किया। इतने में बदमाशों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। लात घूसों से चारों ने मिलकर युवक को पीटा इस वजह से उसके घुटने पर चोट भी आई है। बदमाशों ने दीवाकर की पेंट की जेब में रखे 4 हजार रुपए और आधार व वोटर कार्ड छीन लिए। दीवाकर ने मदद के लिए शोर मचाया तभी कुछ राहगीर वहां पहुंच गए।यह देखकर बदमाश वहां से भाग गए। मगर रुपए और दस्तावेज वो अपने साथ ही ले गए। अब इस मामले में पुलिस इलाके के कुछ निगरानी शुदा बदमाशों से पूछताछ कर लूट की घटना को अंजाम देने वालों का सुराग तलाश रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर तेलीबांधा थाने की है। यहीं की पुलिस इस केस की जांच कर रही है। चाकूबाजों के खिलाफ रायपुर की पुलिस का अभियान खटाई में न पड़ जाए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ahUiFE

0 komentar