बिलासपुर में घरेलू विवाद से झुंझलाए बेटे ने पिता पर चला दिया ब्लेड, इलाज के दौरान मौत , December 17, 2020 at 01:56PM

बिलासपुर के चकरभाठा थाना इलाके में एक बेटे ने अपने पिता की जान ले ली। गुरुवार को पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। घटना के 24 घंटे के भीतर ही पुलिस आरोपी तक पहुंचने में कामयाब रही। आरोपी युवक बेरोजगार है और नशे की लत की वजह से आए दिन घर वालों से विवाद करता रहता था। आरोपी के भाई की शिकायत पर इसके खिलाफ कार्रवाई की गई।

नशे के लिए पैसे नहीं मिले तो पित को मार डाला
चकरभाठा पुलिस ने बताया कि आरोपी रमेश बघेल का उसके पिता के साथ अक्सर विवाद होता था। गांजे की लत की वजह से वो हमेशा नशे में रहता था और कोई काम भी नहीं करता था। अपने पिता मृतक धनुषराम बघेल से इसने गांजा पीने के लिए रुपए मांगे। धनुष की उस वक्त तबीयत ठीक नहीं थी, उसने रमेश को रुपए देने से इंकार कर दिया। दोनों के बीच विवाद हो गया। इस बीच गुस्से में आकर रमेश ने अपने पस रखा ब्लेड निकाला और पिता के सिर पर कई वार कर दिए। खून से लथपथ बुजुर्ग गिर पड़ा। यह देखकर रमेश घर से भाग गया।

घर वालों ने रमेश के बड़े भाई राजेश को फोन पर इस घटना की जानकारी दी । राजेश घर आया तो मोहल्ले के लोगों की भीड़ उसके घर के बाहर थी। पिता कुछ बोल नहीं रहे थे, बेसुध पड़े थे। एंबुलेंस की मदद से वो अपने पिता को सिम्स लेकर गया। इलाज के दौरान धनुष की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस रमेश की तलाश में भी जिसे अब पकड़ लिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर बिलासपुर की है। आरोपी युवक को शाम तक कोर्ट में पेशकर रिमांड पर भेज दिया जाएगा।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38gb99f

0 komentar