कपड़े की दुकान में लगी आग, दमकल की दो गाड़ियां काबू पाने में जुटी; शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा कारण , December 17, 2020 at 05:03PM

रायपुर के पंडरी इलाके में गुरुवार दोपहर एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। स्थानीय लोगों ने दुकान के ऊपरी हिस्से से धुआं निकलता देखा। कारोबारी और ग्राहक दुकान छोड़कर भागे। इसके बाद दमकल विभाग और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। फिलहाल, फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि पंडरी इलाके में टेक्सटाइल मार्केट हैै। यहां के गेट नंबर दो के पास स्थित नेशनल टेक्सटाइल में अचानक आग लग गई। थोड़ी ही देर में आग ने भीषण रूप ले लिया। दुकान के ऊपर और निचले के फ्लोर पर आग से लाखों रुपए के नुकसान की आशंका जतायी जा रही है। फिलहाल, आग बुझाने की कोशिश जारी है। काबू पाए जाने के बाद नुकसान का आकलन किया जा सकेगा।

तस्वीर पंडरी के कपड़ा मार्केट की है। संकरी गलियों की वजह से फायर टीम को भी मशक्कत करनी पड़ी।

आसपास के दुकानदारों ने निकाला अपना सामान

आग लगने के बाद नेशनल टेक्सटाइल दुकान के आसपास मौजूद दुकानदारों ने एहतियातन दुकान से सामान बाहर निकाल लिया। हालांकि किसी और दूसरे दुकान में आग के फैलने की कोई सूचना नहीं है। साथ ही मार्केट में मौजूद किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं है। वहीं, आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर रायपुर की है। आग लगने की वजह से पूरे कपड़ा मार्केट में अफरा तफरी मच गई।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38aeIO0

0 komentar