नशेड़ियों ने मिलकर रायपुर पुलिस के जवान को पीटा, चाकू लेकर घूम रहे बदमाशों ने मचाया उत्पात , December 17, 2020 at 09:01PM

रायपुर शहर में बदमाशों के बुलंद हौसलों का अंदाजा इसी बात से लगाइए कि वर्दी में ऑन ड्यूटी पुलिस वाले को ही पीट दिया। इस मामले में शहर की डीडी नगर पुलिस ने गुरुवार को दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस केस से जुड़ा एक और शातिर फिलहाल फरार है उसकी तलाश जारी है। यह आरोपी इलाके में हुड़दंग मचा रहे थे। जब पुलिस जवान ने इन्हें रोकना चाहा तो उल्टे इन्होंने उसे ही पीट दिया।

वर्दी के बटन टूट गए
बदमाशों ने पेट्रोलिंग पर तैनात पुलिस आरक्षक विनय सिंह को अपना निशाना बनाया। विनय ने बताया कि बुधवार की देर शाम इन्हें जानकारी मिली कि RDA कालोनी के पास मेन चौक में एक आदमी शराब पीकर लोगों को गालियां दे रहा है और चाकू लेकर घुम रहा है। इनपुट मिलते ही विनय वहां पहुंचे। तब वहां तीन युवक चाकू लेकर घूम रहे थे। इनके पास जाकर विनय ने पूछताछ करनी चाही। युवकों ने मिलकर विनय के साथ मारपीट शुरू कर दी।

पेट्रोलिंग वाहन के ड्राइवर धनेश्वर से भी युवकों का विवाद हो गया। गुस्से में आकर बदमाशों ने विनय की वर्दी का कालर पकड़कर खींचा। विनय की युनीफॉर्म के बटन भी टूट गए। विनय के आंख पर चोट आई और खून बहने लगा। इसके बाद युवक भाग गए। मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर आरक्षक को छुड़ाया। जांच में पुलिस की टीम ने पता किया कि आरक्षक से मारपीट करने वाले युवकों का नाम रेम्बो बाघ , दीलिप साहु और सागर है। इनमें रेम्बो और दिलीप को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर इस मामले के आरोपी की है। इसके साथियों को भी पुलिस ढूंढ रही है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2KcFbCE

0 komentar