मेन रोड पर शराब दुकान से लोगों की परेशानी बढ़ी , December 19, 2020 at 06:00AM

नगर के शिवरीनारायण मार्ग में देसी एवं अंग्रेजी शराब दुकान के सामने मुख्य सड़क में सुबह से लेकर रात तक शराबियों की भीड़ लगी रहती है। बीच सड़क में शराबियों द्वारा शराब पीकर बैठने के बाद भी आबकारी विभाग द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही है।


सड़क में जाम छलकाने व से मार्ग में आवागमन करने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। शाम के समय इंदिरा उद्यान में घूमने के लिए जाने वाली महिलाओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

देसी, अंग्रेजी शराब दुकान के सामने मुख्य मार्ग में अघोषित रूप से कई लोगों द्वारा चखना दुकान के साथ दुकान में बैठा कर ही शराब पिलाई जा रही है। शराबियों द्वारा बीच सड़क में बैठकर ही शराब पी जा रही है।

नगर के लोगों द्वारा कई बार आबकारी विभाग को सूचना देने के बाद भी आबकारी विभाग द्वारा कार्रवाई नहीं की जाती। नगर के मस्जिद रोड में आबकारी विभाग का कार्यालय है, यहां शिकायत करने के लिए लोग जाते हैं, लेकिन ताला बंद रहने से शिकायत नहीं कर पाते हैं।

पैसा लेकर भी मामला दर्ज करने का आरोप
1 हफ्ते पहले कोटमीसोनार के बड़े अमीरी मोहल्ला में आबकारी विभाग द्वारा छापामार कार्रवाई की गई थी। जांच के दौरान घर में कच्ची शराब नहीं मिलने के बाद भी आबकारी विभाग के निरीक्षक एवं आरक्षक द्वारा घरवालों से मोटी रकम वसूलने के साथ-साथ पैसा नहीं देने पर मामला दर्ज करने की बात कहीं गई थी। आबकारी विभाग के कार्यालय में आबकारी विभाग के निरीक्षक एवं आरक्षक के उपस्थित नहीं रहने से आबकारी विभाग के कार्यालय के औचित्य में ही प्रश्न चिन्ह लगना शुरू हो गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3myKxFw

0 komentar