रायपुर के खरोरा में ग्रामीणों का बवाल, शराब के नशे में किसी का सिर फोड़ा, किसी पर किया हंसिए से वार , December 20, 2020 at 05:20AM

रायपुर के खरोरा इलाके में शुक्रवार की रात जबरदस्त हंगामा हो गया। यहां गांव के दो गुट आपस में उलझ गए। लाठी, डंडों और हंसिए से लोगों ने एक दूसरे पर वार किए। इस मामले में अब पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ शांति भंग करने, घर में घुसकर मारपीट करने का केस दर्ज किया है। घटना में दो लोगों को चोटें आईं हैं। नजदीकी अस्पताल में इनका इलाज किया जा रहा है। इनकी मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में पुलिस और भी धाराएं जोड़कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है।


शराब पीने के बाद शुरू हो गया झगड़ा
खरोरा पुलिस से सिरी गांव के गौरीशंकर ने शिकायत की है। गौरी ने बताया कि हमारे गांव में घासीदास चौक के पास गुरू घासीदास बाबा की जयंती मनाई गई। त्योहार की वजह से मेरा रिश्तेदार मुकेश खुटे मेरे घर आया था। हम सभी अपने घर के पास बैठे बातें कर रहे थे। तब ही वहां हंगामा करते हुए बंटी जोगी ,गितेश्वर जोगी , नरेश जोगी , शैलेन्द्र , ओमकार वर्मा और कुछ दूसरे युवक आ गए। ये युवक मेरे भतीजे राधेश्याम को गालियां देने लगे। आरोपियों में शामिल पुन्नू और संदीप जोगी नाम के लड़कों ने घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी।


खरोरा पुलिस के मुताबिक शराब के नशे में युवकों ने हंगामा किया। युवकों ने गौरी शंकर के घर का दरवाजा तोड़ा। इसके बाद युवकों ने उसके रिश्तेदार मुकेश खुंटे को बाहर निकाला और हंसिए से उसपर हमला कर दिया। सिर और पेट पर गहरे जख्म हो गए और उसके शरीर से खून बहने लगा। हंगामा बढ़ गया। दोनों गुटों में मारपीट होने लगी। आरोपी गितेश्वर जोगी ने गौरीशंकर के बेटे देवदास के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया। यह देखकर उसकी मां मुन्नी बाई बीच-बचाव करने लगी। बदमाश युवकों ने उसे भी पीट दिया। गांव के लोगों ने इस बीच डायल 112 पर फोन कर पुलिस से मदद मांगी। मौके पर पुलिस के पहुंचने तक आरोपी भाग चुके थे। इनके बारे में पुलिस और जानकारी जुटा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इस मामले में घायलों का इलाज कराया जा रहा है। पुलिस कुछ और आरोपियों के नाम भी केस में जोड़ सकती है, तहकीकात जारी है। सिंबॉलिक फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3raW0OY

0 komentar