नशे का सामान बेचने वाली औरतों ने रायपुर में पूर्व पार्षद पर किया हमला, आंखों में डाल दिया मिर्च पाउडर , December 20, 2020 at 11:19AM

रायपुर के पुरानी बस्ती इलाके में शनिवार की देर रात जबरदस्त हंगामा हो गया। इलाके के पूर्व पार्षद राजेश सिंह ठाकुर पर कुछ महिलाओं ने हमला कर दिया। महिलाओं के गुट ने पूर्व पार्षद और इनके बेटे पथराव किया और मिर्च का पाउडर उड़ेल दिया। इस घटना का विरोध करते हुए पूर्व पार्षद अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए। रविवार की सुबह इस मामले में पुलिस ने 5 महिलाओं ने हिरासत में लिया है। इस केस में पूछताछ और जांच की जा रही है।

इस तरह शुरू हुआ विवाद
पूर्व पार्षद ने बताया कि रात के वक्त मेरे कार्यालय के पास ही फरीद, शकीला, मुसू और बाबू आपस में झगड़ रहे थे। गांजे और नशे के पाउडर को लेकर एक दूसरे को गालियां दे रहे थे, झूमाझटकी हो रही थी। मैंने इन्हें यहां से हटने को कहा। झगड़ा बंद करने को कहा। इस पर महिलाएं और उनके साथी भड़क गए। सभी ने मिलकर पथराव शुरू कर दिए। मेरे बेटे चंद्रमोहन ठाकुर को इस बारे में पता चला तो वो भाग कर वहां पहुंचा। उसके सिर पर महिलाओं का फेंका पत्थर लग गया।

इस मारपीट में पूर्व पार्षद के बेटे को सिर पर चोट आई है।

खो-खो पारा के पंकज विक्रम गार्डन के पास हुई इस घटना का इलाके के लोगों ने भी विरोध किया। पार्षद जब महिलाओं की तरफ बढ़े तो महिलाओं ने उनपर मिर्च पाउडर डाल दिया। इसके बाद सभी थाने गए और महिलाओं समेत उनके साथियों की शिकायत की। थाने में देर रात गहमा-गहमी का माहौल बन गया। इलाके के लोग महिलाओं को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। पुलिस ने उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाया।

चलता है पूरा रैकेट
पूर्व पार्षद राजेश सिंह ने बताया कि यह महिलाएं अपराधी किस्म की हैं। पूर्व में जेल भी जा चुकी हैं। गांजा और नशीले पाउडर का धंधा करती हैं। इनमें से कुछ हमेशा नशे में भी रहती हैं। पूरे रायपुर में यह महिलाएं नशे का कारोबार करती हैं। इनका रैकेट इतना बेखौफ है कि एक महिला के पकड़े जाने पर दूर-दराज से कोई और औरत उसकी जगह आकर काम संभाल लेती है। इनके खिलाफ हमने पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर रायपुर के पुरानी बस्ती थाने की है। विवाद के बाद सभी ने यहां आकर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस भी अब नशे के कारोबार में संलिप्त महिलाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37x8N6D

0 komentar