मालिक ने सैलेरी रोकी तो रायपुर के ड्राइवर ने काटा दांतों से, अब आरोपी को ढूंढ रही पुलिस , December 23, 2020 at 07:31AM

रायपुर शहर में एक शख्स को यह कहना भारी पड़ गया कि -'आज पैसे नहीं हैं कल आना'। इसी बात से शुरू हुआ झगड़ा ऐसा बढ़ा कि बात पुलिस थाने तक जा पहुंची। दरअसल एक टैक्सी मालिक ने अपने ड्राइवर को सैलेरी नहीं दी। इससे गुस्साए ड्राइवर ने मालिक को दांतों से काट लिया और भाग गया। जख्मी मालिक ने इस मामले में अब पुलिस से मदद मांगी है।

शराब पीकर किया बवाल
मामला शहर के मौदहापारा थाना इलाके का है। अपने ड्राइवर रंजीत जामवाड़े के खिलाफ उसके मालिक अशरफ ने एफआईआर दर्ज करवाई है। अशरफ ने बताया कि रंजीत उसके पास सैलेरी के बकाया रुपए मांगने आया था। इस पर अशरफ ने कहा कि अगले दिन उसका हिसाब कर देगा। यह सुनकर रंजीत लौट गया।

बातचीत हो जाने के बाद अशरफ टैक्सी स्टैंड पर गया। यहां शराब के नशे में धुत रंजीत भी आ धमका। गुस्साए रंजीत ने रुपए ना देने की वजह से अशरफ से उलझना शुरू कर दिया। दोनों के बीच इसी बात को लेकर झूमाझटकी भी हुई। तभी रंजीत ने अशरफ के हाथ पर अपने दांतों से काट लिया। अशरफ की अंगुलियों से खून निकलने लगा। यह देख रंजीत भाग गया और मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस अब रंजीत की तलाश में है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पुलिस ने बताय कि टैक्सी मालिक से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। आरोपी के परिजनों से भी उसके बारे पूछा जा रहा है। सिंबॉलिक फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2WE80uo

0 komentar