सेट टॉप बॉक्स की छत्री टूटी तो भिड़ गए दो गुट, थाने में सुलह के बाद महिला का सिर फोड़ा, युवक पर हंसिए से वार , December 23, 2020 at 07:31AM

घर के सेट टॉप बॉक्स की छत्री से छेड़छाड़ एक परिवार को इस कदर नागवार गुजरी कि इसी बात पर पड़ोसी का सिर फोड़ दिया। मामला रायपुर के गोलबाजार थाना इलाके का है। राजीव आवास परिसर में रहने वाले दो परिवारों के बीच यह झगड़ा हुआ। मारपीट के बाद दोनों की पक्षों ने एफआईआर दर्ज करवाई है। इस घटना में एक महिला और युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। खास बात ये है कि दोनों गुटों में एक दिन पहले ही थाने में समझौता करवा दिया था। थाने से लौटकर दोनों परिवारों ने फिर से मारपीट की।


ऐसे शुरू हुआ विवाद
राजकुमार बंजारे नाम के व्यक्ति ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके पड़ोसी रोहन जोशी के साथ उसका डिश छत्री तोड़े जाने को लेकर झगड़ा हो गया। थाने में समझाइश दिए जाने के बाद भी आरोपी सूरज वंशे, और रोहन का पिता गणेश जोशी ने मिलकर उसके बेटे रवि बंजारे के साथ मारपीट की। बीच बचाव करने पर सूरज ने हंसिए से राजकुमार पर हमला कर दिया और राजकुमार की बहन सीमा का सिर फोड़ दिया।


आरोपी सूरज ने भी इस मामले में शिकायत की है। उसने बताया कि रोहन उसका ममेरा भाई है। राज कुमार और उसके बेटे रवि बंजारे ने रोहन पर रॉड से हमला किया। मैं उसे बचाने गया तो मुझे ईंट से मारा गया। रोहन और मुझे चोट आई है। पुलिस ने दोनों पक्षों में से राजकुमार और सूरज को हिरासत में लिया है। इनके परिजनों से पूछताछ जारी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पुलिस ने इस मामले में दोनों गुटों के लोगों को पकड़ा है। मामले में तहकीकात जारी है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2KHHFZD

0 komentar