ढाबा मालिक की हत्या के बाद आरोपी बोला- जमीन पर कब्जा कर रहा था, इसलिए मार दिया , December 26, 2020 at 04:59PM

रायपुर शहर से लगे बहनाकाड़ी गांव में कारोबारी की हत्या कर दी गई। विवाद जमीन पर कब्जे की वजह से शुरु हुआ था। इस मामले में पुलिस ने 52 साल के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बताया कि मृतक उसकी जमीन को हथियाना चाहता था, इसलिए उसे मार दिया। शनिवार की सुबह पुलिस को बहनाकाड़ी गांव में शव के पड़े होने की सूचना मिली तब इस हत्याकांड का पता चला। फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए शव को रायपुर भेजा गया है। मृतक इसी इलाके में ढाबा चलाता था।

रात के अंधेरे में की हत्या
मंदिर हसौद पुलिस ने इस हत्याकांड में आरोपी शत्रुघ्न कोसले को पकड़ा है। शुक्रवार की देर रात शत्रुघ्न का प्रभात चौधरी से झगड़ा हुआ। प्रभात और आरोपी की जमीन बहनाकाड़ी गांव से कुछ ही दूरी पर है। देर रात प्रभात यहां शत्रुघ्न की जमीन पर मुरुम डलवाकर अपने प्लॉट पर जाने के लिए रास्ता बनवा रहा था। गांव में किसी ने शत्रुघ्न को खबर कर दी। तीन सालों से चल रहे विवाद की वजह से पहले ही शत्रुघ्न और प्रभात के बीच कई झगड़े हो चुके थे।

हत्या का आरोपी शत्रुघ्न कोसले- अपनी जमीन पर कब्जा होता देखने के बाद आवेश में इसने इस घटना को अंजाम दिया।

रात में शत्रुघ्न अपने प्लॉट पर पहुंचा। शत्रुघ्न गांव में चाय का ठेला लगाता है, वो ठेले को साथ लेकर आया और प्लॉट पर रख दिया। जब प्रभात ने ठेला हटाने को कहा तो शत्रुघ्न से उसका विवाद हो गया। दोनों के बीच मारपीट होने लगी। इसी दौरान शत्रुघ्न ने सब्बल (रॉड नुमा औजार) उठाकर प्रभात के सिर पर जोरदार वार किया। मौके पर ही प्रभात की मौत हो गई। शत्रुघ्न उसे छोड़कर भाग गया। शनिवार की सुबह पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो झगड़े के बारे में पता चला और गांव में छिपे बैठे आरोपी को पकड़ लिया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर रायपुर के बहनाकाड़ी गांव की है। मृतक और आरोपी के बीच 3 सालों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nRQQFF

0 komentar