रायपुर में दोस्तों के बीच शराब को लेकर हुई बहस, झगड़ा सुलझाने आए युवक को चाकू गोदकर मार डाला; आरोपी फरार , December 26, 2020 at 12:30PM

रायपुर के खरोरा इलाके में शुक्रवार रात एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक के दोस्तों ने ही मामूली बात पर उसकी हत्या कर दी। इस मामले का मुख्य आरोपी वारदात को अंजाम देकर भाग गया। घटना के वक्त मौजूद दूसरे युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। शराब के नशे में धुत युवकों के बीच मामूली बात पर बहसबाजी हुई। इसी बीच एक युवक ने मृतक को चाकू मार दिया।

शराब की दावत बनी मौत का कारण
खरोरा पुलिस ने बताया कि बेलदार गांव में प्राइमरी स्कूल के पास पुष्कर सिंह राजपूत नाम का युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। शिव कुमार यादव नाम का युवक भी इस मंडली में शामिल था। युवकों के बीच शराब की दावत चल रही थी। युवकों के बीच आपस में बहस शुरू हो गई। युवक नशे में थे, एक दूसरे को मारने की बात करने लगे। शिव के साथ पुष्कर झूमाझटकी करने लगा।

इसी दौरान बेलदार गांव का ही रहने वाले 23 साल के इजराइल कुरैशी को झगड़े की खबर लगी। वो पहले से इन सभी युवकों को जानता था। अपने घर से इजराइल स्कूल के पास पहुंचा। पुष्कर और शिव के झगड़े को सुलझाने की कोशिश करने लगा। उसने पुष्कर को हटाया। इसपर गुस्साए पुष्कर ने इजराइल के पेट में चाकू मार कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद इजराइल जमीन पर गिर पड़ा और काफी ज्यादा खून बहने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उधर, वारदात के बाद आरोपी घटनास्थल से भागने में कामयाब हो गया। उधर, सूचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर खरोरा हत्याकांड में मारे गए युवक इजराइल की है। इस घटना के बाद अधिकारियों ने आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hif8WN

0 komentar