घर के पिछले हिस्से में युवक ने थूका, पड़ोसी को आया गुस्सा कहा- दोबारा थूककर दिखा और हो गई मारपीट , December 28, 2020 at 01:08PM

रायपुर के खरोरा थाने में थूकने के चैलेंज की वजह से उपजे विवाद का केस दर्ज किया गया है। क्षेत्र के असौदा गांव के एक युवक को उसके पड़ोसी ने पीट दिया। इस विवाद में घर की महिलाएं भी शामिल हुई। आपस में खूब झूमाझटकी हुई। दोनों परिवार एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए। युवक और उसके परिवार वालों को चोटें भी आईं। दोनों पक्षों से बात-चीत कर अब इस थूक विवाद को सुलझाने में पुलिस जुटी हुई हैं।


ऐसे शुरु हुआ झगड़ा
बिजली विभाग में काम करने वाले खोम लाल साहू ने बताया कि मैने अपने मकान का पिछला हिस्सा कुछ दिनों पहले तुड़वा दिया था। उसी टूटी जगह पर मैंने थूक दिया। मेरे पड़ोस में रहने वाले हरीश चंद नाम के व्यक्ति की पत्नी सुखवंतिन और उसकी बहू सरोज ने मुझे देख लिया, और गालियां देने लगे। थूकने की बात पर मुझे खरी-खोटी सुना दी। हरीश के परिवार वालों को लगा कि मैं उन्हें देखकर थूक रहा हूं। उसका बेटा शीतल मेरे घर आ गया, और झूमाझटकी करने लगा।


थूक के चक्कर में सोना गंवाया
गुस्से में आकर शीतल ने कहा कि अब तू थूककर दिखा, आवेश में मैंने शीतल के सामने तीन बार थूक दिया। इसी बात से झुंझलाकर उसने मुझपर हमला कर दिया। इस बीच शीतल का साथी अजय भी मेरे घर पर आ गया दोनों ने मिलकर मुझे पीट दिया। बीच-बचाव करने मेरी पत्नी पुष्पा और मा फेमीन अपने कमरों से बाहर आ गए। युवकों ने इन्हें भी मारा। इस वजह से मेरी पत्नी की कलाई मां की छाती और पेट में चोट आई है। इस झगड़े में मेरी मां की सोने की बाली भी कहीं गिर गई। हंगामे के बाद पड़ोस के अन्य लोगों ने दखल दिया और मामला थाने पहुंचा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इस विवाद की वजह शिकायतकर्ता की पत्नी और मां भी घायल हुए हैं। जिनका पास के अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nTIk9d

0 komentar