बच्चों के लिए दो वक्त की रोटी की जुगत में निकला था पिता, घर आई उसकी मौत की खबर , December 28, 2020 at 12:19PM

बच्चों ने शाम को घर लौटने की बात कहकर एक पिता काम पर निकला था। मगर घर वो नहीं, उसकी मौत की खबर आई। रविवार की शाम रायपुर के उरला थाना इलाके में एक सड़क हादसा हो गया। झाबक पेट्रोल के पास एक ट्रक ने पीछे से बाइक सवार को टक्कर मारी और आगे निकल गया। आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। फौरन उस शख्स को अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया। दूसरी तरफ परिवार इस हादसे से बेखबर था। अस्पताल में डॉक्टर ने सड़क हादसे में शिकार व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। अब परिवार में मातम का माहौल है। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार वालों को सौंपे जाने की कार्रवाई की जा रही है।


बेटी की पढ़ाई और शादी का था सपना, 4 बच्चों के सामने अब आर्थिक संकट
हादसे के शिकार व्यक्ति की पहचान भनपुरी इलाके में रहने वाले चेतन मंडल के तौर पर हुई। 46 साल की चेतन के तीन लड़कियां और एक बेटा है। चेतन के भाई निमाई ने बताया कि वो 23 साल की सबसे बड़ी बेटी सरस्वती की पढ़ाई और शादी के लिए दिन रात मेहनत करता था। पेशे से मैकेनिक चेतन के बच्चों के सामने अब आर्थिक संकट है। क्योंकि परिवार में एक चेतन ही कमाने वाला व्यक्ति था।


पुलिस ने निष्पक्ष कार्रवाई की मांग
चेतन के भाई निमाई ने बताया कि उसकी बाइक लेकर चेतन निकला था। भनपुरी इलाके में ट्रक की मरम्मत से जुड़े काम की तलाश में था, जिससे परिवार का भरण-पोषण कर सके। हादसे के बाद अब उसने पुलिस से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। लापरवाही से ट्रक चला रहे ड्राइवर का अब तक कुछ पता नहीं चला है, जबकि इलाके में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। हमें भी फिलहाल आरोपी के संबंध में कोई जानकारी पुलिस नहीं दे रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर चेतन मंडल की है। रायपुर में हुए सड़क हादसे में इनकी मौत हो गई। इस घटना की जांच पुलिस कर रही है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mT1quA

0 komentar