हाइवे से लेकर शहर में हैवी ट्रैफिक, ट्रॉलियों में खुली सवारी पड़ सकती है भारी , January 01, 2021 at 06:57AM

हाइवे से लेकर शहर में हैवी ट्रैफिक के बीच खुली वाहनों की ट्रॉलियों में क्षमता से अधिक सवारी सड़क हादसों को न्यौता दे रही है।
दैनिक भास्कर की टीम ने बीते तीन दिनों में तीन अलग-अलग सड़कों पर खुली ट्रॉलियों में क्षमता से अधिक सवारियों के साथ सड़कों पर दौड़ रही वाहनों की तस्वीर कैमरे में कैद की है। जहां वाहनों में लोगों को ठूंसठंूस कर भरा गया है। लोग भी खतरों के साथ वाहनों में सवारी कर अनहोनी को न्यौता दे रहे हैं। एक ओर जहां लोग मालवाहक वाहनों में सवारी कर नियमों को तोड़ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अपनी जान को जोखिम में भी डाल का सफर कर रहे हैं।

1. नेशनल हाइवे: बिलासपुर-जांजगीर एनएच पर गुरुवार को अकलतरा फ्लाईओवर के नजदीक सीजी 11 एबी 3261 मालवाहक गाड़ी की ट्रॉली में भेड़-बकरियों की तरह 40 से ज्यादा महिलाएं सवार थी। ट्रॉली में महिलाओं के बीच पांच इंच तक की जगह नहीं थी।

2. स्टेट हाइवे: नवागढ़-जांजगीर मार्ग पर 28 दिसंबर सोमवार को बिना नंबर की पिकअप वाहन की ट्रॉली में महिलाएं बाहर पैर लटका कर बैठी हुई सफर कर रही थी। इनके पीछे एक व्यक्ति पिकअप पीछे लोहे की एक एंगल पर लटक कर सवारी करते हुए कैमरे में तस्वीर ली गई है।

3. कचहरी चौक: शहर के बीच कचहरी चौक पर सिग्नल से पहले सीजी 10 सी 6093 पिकअप की ओपन ट्राली में 17 से ज्यादा महिला और पुरुष सवार थे। इस दौरान पिकअप चालाक ने तेज रफ्तार में हाइवा का ओवरटेक किया। इस दौरान यदि समाने से कोई बाइक सवार भी आ जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Heavy traffic from highway to city, open ride in trolleys may be heavy


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3o6lLxU

0 komentar