बिलासपुर में अतिक्रमण हटाने का नोटिस दिया तो भड़का दुकानदार; नगर निगम कर्मचारियों को जमकर पीटा , January 01, 2021 at 09:01AM

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दुकान का अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई कर्मचारियों पर भारी पड़ गई। गुरुवार दोपहर नोटिस तामील कराने गए नगर निगम के कर्मचारियों पर दुकानदार ने हमला कर दिया। महिला कर्मचारी को ईंट मारकर घायल कर दिया। इस दौरान बीच-बचाव करने आए निगम के नल प्रभारी को लात-घूंसों से पीटा। दोनों को चोटें आई हैं। मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नगर निगम की ओर से वार्ड 12, मुक्ति दैहानपारा में दुकानदार संजीत कुमार महतो को अतिक्रमण हटाने का नोटिस दिया गया था। इसी नोटिस की तामील कराने के लिए गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे नगर निगम के नल प्रभारी धर्मेंद्र साहू अपने महिला कर्मचारी स्टाफ श्रद्धा गौरहा के साथ नोटिस ताकीद कराने के लिए पहुंचे थे। आरोप है कि इस पर संजीत महतो भड़क गया और गाली-गलौज करने लगा।

अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को बचाया
मना करने पर जान से मारने की धमकी दी और वहां पड़े सीमेंट की ईंट के टुकड़े को उठाकर महिला कर्मचारी श्रद्धा को मारा। ईंट महिला कर्मचारी के पैर में लगा और खून बहने लगा। यह देख धर्मेंद्र साहू बचाव करने के लिए आए तो उन्हें भी लात-घूंसों से जमकर पीटा। वहां मौजूद राकेश निषाद और अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को बचाया। इसके बाद थाने पहुंचकर नल प्रभारी धर्मेंद्र साहू ने मामला दर्ज कराया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नोटिस तामील कराने गए नगर निगम कर्मचारियों की दुकानदार ने पिटाई कर दी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3o8VcZ1

0 komentar