JCCJ प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी पहुंचे पीड़ित परिवार से मिलने, 4 माह की विधायक पेंशन से चारों बच्चों के लिए कराएंगे FD , December 24, 2020 at 04:28PM

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (JCCJ) प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी खुड़मुड़ा हत्याकांड में अनाथ हुए चारों बच्चों के नाम 4 माह की विधायक पेंशन से FD (फिक्स डिपॉजिट) कराएंगे। अमित जोगी गुरुवार को पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान पूर्व विधायक ने कहा कि चार बच्चे अनाथ हो गए हैं। सरकार से उम्मीद थी कि बच्चों की परवरिश के लिए जवाबदारी तय करेगी, लेकिन इस पर खरी नहीं उतर सकी।

JCCJ अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा, मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र में ऐसा हत्याकांड हो जाता है। चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। मामले की जांच CBI को सौंप देनी चाहिए।

दुर्ग के खुड़मुड़ा गांव पहुंचे JCCJ अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा, मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र में ऐसा हत्याकांड हो जाता है। चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। ये सरकार के बस का नहीं है। सरकार के पास संसाधन ही नहीं है। मामले की जांच CBI को सौंप देनी चाहिए। पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है। अपराधियों को खुली छूट मिल गई है। इसी के चलते राजधानी से 500 मीटर दूर खुड़मुड़ा जैसी घटनाएं हो रही हैं।

ग्रामीणों की शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई, इसी का नतीजा हत्याकांड
अमित जोगी ने कहा, यहां आए दिन किसानों के पंप, केबल और बिजली वायर चोरी होते रहते हैं। गांव के आसपास ही शराब की भट्टियां होने से असामाजिक तत्वों एकत्र रहते हैं और ग्रामीणों को परेशान करते हैं। उन्होंने कहा, ग्रामीणों का आरोप है कि इसकी शिकायत थाने में कई बार की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। ना ही क्षेत्र में कभी पुलिस पेट्रोलिंग होती है। इसी उदासीनता के चलते चार लोगों की हत्या हो जाती है।

किसान, उसकी पत्नी, बेटे व बहू की हत्या कर दी गई थी
रायपुर से सटे अमलेश्वर के खुड़मुड़ा गांव में सोमवार सुबह बालाराम सोनकर, उनकी पत्नी दुलारी, बेटे रोहित और बहू कीर्ति का शव घर में ही पड़े मिले थे। इस हत्याकांड में 11 साल के दुर्गेश सहित उसके 3 छोटे भाई-बहन अनाथ हो गए। दुर्गेश अभी रायपुर स्थित अस्पताल में भर्ती है, जबकि तीनों अन्य बच्चे अपने रिश्तदारों के घर रह रहे हैं। वहीं JCCJ अध्यक्ष को सरपंच धर्मेंद्र सोनकर व ग्रामीणों ने घटना की जानकारी दी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के रायपुर से सटे अमलेश्वर के खुड़मुड़ा गांव में 21 दिसंबर को एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई थी। JCCJ अध्यक्ष अमित जोगी गुरुवार को पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंचे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37NAAQu

0 komentar