बदमाशों ने 12 साल की बच्ची को छेड़ा, विरोध कर रही महिलाओं पर फेंका पेट्रोल और बोले- थाने गईं तो जिंदा जला देंगे , January 05, 2021 at 08:37PM

रायपुर शहर के विधानसभा इलाके की एक बस्ती में पुराने बदमाश खूब उत्पात मचा रहे हैं। लोगों को डराना, जान से मारने की धमकी देना यह सब वहां के रहवासी झेल रहे हैं। इस मामले में मंगलवार को पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की है। क्षेत्र के बदमाशों ने चार दिन पहले यहां की एक बच्ची से छेड़खानी की थी। इसी बात पर इलाके के लोगों से उनका विवाद हो गया। इसकी शिकायत दर्ज करने जा रही महिलाओं पर गुंडों ने पेट्रोल फेंक दिया और जिंदा जला देने की धमकी तक दे डाली। मामले की शिकायत थाने में की गई। मगर अब अफसरों के दखल के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटना को अंजाम देने वालों के घर वालों ने भी बस्ती के लोगों के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया है।


नए साल के जश्न के साथ हंगामा
इलाके का निगरानी शुदा बदमाश यासीन अली BSUP कॉलोनी में रात के वक्त पहुंचा था। यहां उसका कुछ लोगों से पुराना विवाद है। यासीन के साथी नए साल का जश्न मना रहे थे, शोर मचा रहे थे। इस बीच इनके एक साथी ने पास ही रहने वाली 12 साल की बच्ची से पानी मंगवाया, बच्ची पानी लेकर आए तो बदमाश उसके साथ बदसलूकी करने लगे। इसका विरोध करने आए पड़ोस के लोगों के साथ बदमाशों ने मारपीट की। आरोपी राजेश बैरागी और अली हमन जाफरी ने एक महिला पर पेट्रोल डाल दिया। जिंदा जलाने की धमकी देने लगा।


महिला ने विधानसभा पुलिस से मदद मांगी मगर उस वक्त एफआईआर दर्ज नहीं की गई। यासीन की तरफ से भी कुछ लोग बस्ती वालों की शिकायत करने आए। अब मंगलवार को पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बच्ची के साथ ही अश्लील हरकत का केस भी दर्ज किया गया है। यासीन मंगलवार को गांजा रखने के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। अन्य आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस केस से जुड़े परिवार और महिलाओं को धमका रहे हैं।


कोर्ट में ही घेर लिया
जिस महिला पर बदमाशों ने पेट्रोल फेंका उसके पति ने बताया कि मंगलवार को बच्ची के साथ सभी कोर्ट पहुंचे थे। बच्ची का बयान दर्ज करवाना था। मगर यहां यासीन उसके भाई और कुछ उसके गिरोह के लोगों ने महिलाओं को घेर लिया। जान से मारने की धमकी देने। लगे पुलिस ने बीच-बचाव किया तो आरोपी यह कहकर निकल गए कि यहां तो पुलिस है, घर में घुस के मारेंगे। अब परिवार विधानसभा थाना पुलिस से मदद मांग रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रायपुर के बीएसयूपी कॉलोनी के आस-पास के इलाकों में चले आ रहे बदमाशों के अड्‌डों के खिलाफ पुलिस ने अभियान शुरू किया था, मगर अब वो ठंडा पड़ गया। फाइल फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2X9qTWe

0 komentar