एसएसपी अजय यादव ने बदले 135 थानों के हेड कॉन्स्टेबल, 24 घंटे के भीतर दूसरी लिस्ट जारी , January 06, 2021 at 05:34PM

रायपुर पुलिस महकमे में 24 घंटे के भीतर तबादले की दूसरी लिस्ट जारी कर दी गई। एसएसपी अजय यादव के आदेश पर 135 थानों के हेड कॉन्स्टेबल बदल दिए गए हैं। शहर के देवेंद्र नगर, गोलबाजार, खम्हारडीह समेत दर्जनों थानों में कॉन्स्टेबल की अदला बदली की गई है। बहुत से ऐसे कॉन्स्टेबल भी हैं जो अब तक पुलिस लाइन में थे, उन्हें कुछ थानों में पोस्टिंग दी गई है। चर्चा है कि एसएसपी शहर की पुलिस में कसावट लाने के मकसद से ऐसा कर रहे हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसे रूटीन प्रक्रिया बताया जा रहा है।

एक दिन पहले बदले थे सब इंस्पेक्टर और इंस्पेक्टर
सोमवार को 10 सब इंस्पेक्टर और 1 इंस्पेक्टर का तबादला किया गया था। इनमें सब इंस्पेक्टर कुशल प्रसाद शुक्ला को थाना कोतवाली, शशांक सिंह को थाना मौदहापारा, उपेंद्र कुमार देवांगन थाना राखी, जहीर अहमद निजामी थाना विधानसभा, खेमराज साहू यातायात, चेतन दुबे थाना कबीर नगर, किशोर कुमार कुंभकार थाना पुरानी बस्ती, चंद्रमा प्रकाश तिवारी पुलिस लाइन, बालमुकुंद साहू थाना अभनपुर और राम चंद्र साहू थाना आजाद चौक में पोस्टिंग पर भेजे गए हैं। इंस्पेक्टर मोहसीन खान कोतवाली थाने के प्रभारी बनाए गए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तस्वीर रायपुर एसएसपी दफतर की है। शहर में पिछले कुछ दिनों में आपराधिक मामलों में भी बढ़ोतरी देखने को मिली है। विपक्षों दलों के निशाने पर भी रायपुर पुलिस है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38l1EXA

0 komentar