ट्रॉली बैग में भरकर गैस कटर लेकर आया, 20 मिनट तक काटता रहा ATM, फिर भी नहीं ले जा सका रुपए , January 05, 2021 at 04:22PM

छत्तीसगढ़ के भिलाई में चोरों ने एक प्राइवेट बैकिंग कंपनी ATM में चोरी का प्रयास किया। ट्रॉली बैग में गैस कटर भरकर आया बदमाश करीब 20 मिनट तक ATM को काटने का प्रयास करता रहा। इसके बाद भी चोरी में कामयाब नहीं हो सका, तो शटर बंद कर चला गया। मामला रविवार देर रात सुपेला थाना क्षेत्र का है। ATM में लगे CCTV फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश की जा रही है।

पुलिस को संभावना है कि बदमाश ने वारदात करने से पहले ATM बूथ और आसपास के इलाके की रैकी की होगी।

जानकारी के मुताबिक, चंद्रा मौर्य टॉकीज के पास एक प्राइवेट बैंक का ATM लगा हुआ है। रविवार रात करीब 2.49 मिनट पर एक युवक कैप पहने और दो बैग लिए ATM बूथ में दाखिल हुआ। इसके बाद ट्रॉली बैग से गैस कटर निकाला और उसे अंदर ATM के बगल में रख दिया। इसी दौरान किसी बाइक की बाहर आवाज सुनाई दी। जिसके बाद बदमाश ATM बूथ के शटर को बंद कर बाहर निकल गया।

दोबारा लौटा और ATM पर चढ़कर कैमरे में टेप चिपका दिया
करीब 15 मिनट बाद बदमाश फिर लौटा। इस बार ATM के शटर को थोड़ा सा ऊपर उठाया और लेटकर अंदर घुस गया। इसके बाद कंधे पर लटकाए बैग को जमीन पर रख दिया। फिर बैग से टेप निकाला और ATM के ऊपर चढ़कर दीवार पर लगे कैमरे पर टेप चिपका दिया। इसके बाद कि घटना कैमरे ने कैद नहीं हो पाई। पुलिस ने बताया कि CCTV पर टेप चिपकाने के बाद बदमाश करीब 20 मिनट तक अंदर रहा।

पहले से रैकी कर वारदात करने की संभावना
पुलिस को संभावना है कि बदमाश ने वारदात करने से पहले ATM बूथ और आसपास के इलाके की रैकी की होगी। घटना के दौरान भी उसने आसपास जाकर जांच की। संतुष्ट होने के बाद दोबारा ATM बूथ में लौटा। इस दौरान उसने गैस कटर से ATM को काटने की कोशिश की। अगले दिन बैंक को घटना कर पता चला। इसके बाद बैंक मैनेजर अमित सिंह ने FIR कराई। घटना के समय ATM में 8.40 लाख रुपए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
छत्तीसगढ़ के भिलाई में बदमाश ने गैस कटर से काटकर ATM में चोरी का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सका।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/357xEME

0 komentar